मसूरी: बर्फबारी देखने गए पर्यटकों को झेलना पड़ा लंबा ट्रैफिक जाम!

मसूरी में इस विकेंड पर जमकर बर्फबारी हुई. लेकिन जैसे ही बर्फबारी देखने के लिए पर्यटक मसूरी पहुंचे तो उन्हें लंब ट्रैफिक जाम से जूझना पड़ा. कईं पर्यटकों का संडे तो यहां ट्रैफिक जाम ने ही बरबाद कर दिया. मसूरी में बर्फ देखने के लिए बड़ी संख्या में सैलानी पहुंचे हैं. हजारों की संख्या में पहुंचे सैलानी दिनभर ट्रैफिक जाम से जूझते रहे.

Sunil Silwal | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 9, 2017, 11:47 PM IST
Sunil Silwal
Sunil Silwal | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 9, 2017, 11:47 PM IST
मसूरी में इस विकेंड पर जमकर बर्फबारी हुई. लेकिन जैसे ही बर्फबारी देखने के लिए पर्यटक मसूरी पहुंचे तो उन्हें लंब ट्रैफिक जाम से जूझना पड़ा. कईं पर्यटकों का संडे तो यहां ट्रैफिक जाम ने ही बरबाद कर दिया.

मसूरी में बर्फ देखने के लिए बड़ी संख्या में सैलानी पहुंचे हैं. हजारों की संख्या में पहुंचे सैलानी दिनभर ट्रैफिक जाम से जूझते रहे. टिहरी बाईपास रोड पर करीब चार किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम लगा रहा. जिससे बर्फ देखने वाले सैलानियों में मायूसी दिखी.

आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह सैलानियों का सैलाब मसूरी और धनोल्टी के लिए उमड़ा है. सैकड़ों गाड़ियां, बाइक सवार सैलानी लालटिब्बा, सुवाखोली, बाटाघाट में फंसे हैं. वहीं कुछ सैलानी कड़ाके की ठंड में भी बर्फबारी का लुत्फ उठाते नजर आए.

सैलानियों का कहना है कि प्रशासन को मार्ग खोलने के लिए व्यवस्था करनी चाहिए थी. बुरांशखंडा के पास मार्ग बंद है, जिससे धनौल्टी आने–जाने वाले सैलानी परेशान हैं
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...