Home /News /uttarakhand /

rudrapur mam allegedly murder his mama to hide illicit relation with mami

रुद्रपुर : मामी के प्यार में पड़ गया भांजा, अवैध संबंधों में रोड़ा बने मामा की कर दी हत्या

पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक का भांजे और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक का भांजे और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

सौरभ ने बताया कि उसके मामा ने मेरठ निवासी प्रीति कौर उर्फ लाडो से लव मैरिज की थी. शादी के बाद मामा शराब पीकर मामी को पीटता था. इसी बीच उसकी मामी से नजदीकियां बढ़ी और उनके बीच अवैध संबंध हो गए थे.

चंदन बंगारी
रुद्रपुर. उत्तराखंड के काशीपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक भांजे ने मामी के प्यार में पड़कर कथित रूप से अपने सगे मामा का कत्ल कर दिया. आरोप है कि उसकी साजिश में प्रेमिका मामी ने भी साथ दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक का भांजे और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार हत्यारोपी का अपनी मामी के साथ अवैध संबंध था और उनके आड़े आ रहे मामा को रास्ते से हटा दिया. एसएसपी ने इस हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम को 5 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

खून से लथपथ मिला था युवक का शव
काशीपुर के गोपीपुरा गांव के खाली प्लाट में 20 मई की रात को 32 साल के बृजमोहन का खून से लथपथ शव मिला था. बृजमोहन घर से सार्वजनिक नल से ठंडा पानी लेने निकला था, तो वापस नहीं लौटा. मृतक के भाई बुद्धा सिंह ने भांजे सौरभ के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था. पुलिस के मुताबिक, उन्होंने घटनास्थल के आसपास लगे कैमरों को खंगालने और दूसरे साक्ष्यों के आधार पर सौरभ को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने गुनाह कबूल कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, सौरभ ने बताया कि उसके मामा ने मेरठ निवासी प्रीति कौर उर्फ लाडो से लव मैरिज की थी. शादी के बाद मामा शराब पीकर मामी को पीटता था. इसी बीच उसकी मामी से नजदीकियां बढ़ी और उनके बीच अवैध संबंध हो गए थे. कुछ दिनों बाद उनके मामा को इस अवैध संबंध का पता चल गया तो उन्होंने मामी की खूब पिटाई कर दी.

इसके बाद उसकी मामी ने मामा से छुटकारा दिलाने की बात कही, जिसके बाद उन दोनों मामा को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. अपनी योजना को अंजाम देते हुए सौरभ ने 20 मई की रात मामा को शराब पीने के बहाने बुलाया. जब मामा शराब के नशे में धुत्त हो गया तो उसने पहले मामा का गला दबाया और फिर पत्थरों से मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खून से सने अपने कपड़ों को नहर किनारे छिपा दिया था. पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पत्थर, कपड़े, शराब पीने में इस्तेमाल गिलास, बोतल भी बरामद कर ली है. हत्यारोपी के साथ ही उसकी प्रेमिका मामी प्रीति को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एक साल पहले करीब आए थे दोनों अभियुक्त
ब्रजमोहन की हत्या में शामिल उसकी पत्नी प्रीति और भांजे सौरभ के बीच नजदीकियां एक साल पहले ही बढ़ी थी. पति की पिटाई और शराब की लत से प्रीति परेशान थी और सौरभ ने उससे हमदर्दी जताई, जिसके बाद दोनों के बीच संबंध बन गए. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच घंटों मोबाइल पर बात होती थी, जिसकी जानकारी सौरभ की मां को हो गई थी. उन्होंने ये बात बृजमोहन को बताई थी, जिससे आगबबूला होकर बृजमोहन ने प्रीति की जमकर पिटाई की थी और सौरभ से दूर रहने को कहा था. इसके बाद सौरभ और प्रीति को बृजमोहन रास्ते का कांटा लगाने लगा था और इसलिए दोनों ने साजिश रचकर उसे रास्ते से हटा दिया. हालांकि इस साजिश को अंजाम देने के बाद वे दोनों खुद भी सलाखों के पीछे पहुंच गए.

Tags: Murder case, Rudrapur News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर