नौकरी जाने के डर से पहले किया खुदकुशी का प्रयास, फिर दबाया बेटे का गला
Pithoragarh News in Hindi

नौकरी जाने के डर से पहले किया खुदकुशी का प्रयास, फिर दबाया बेटे का गला
ब्रिटेन में मरने वालों में 3 प्रतिशत लोग भारतीय मूल के

महिला के बेटे ने अपने भाई को बचाने की कोशिश की, तो उसकी मां ने मार-मार कर उसका दांत तोड़ दिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
देहरादून. कोरोना (Corona) के चलते हुए लॉक डाउन (Lockdown) से लोगों की ज़िंदगी बेपटरी होने लगी है. किसी का व्यापार ठप हो गया है तो किसी को नौकरी जाने की चिंता है, ज़िंदगी में तनाव इतना बढ़ चुका है कि वह सुसाइड अटेंप्ट करने लगे हैं. दून में ऐसा केस सामने आया. जब दो बच्चों की तलाकशुदा मां ने सुसाइट करने की कोशिश की तो उसे स्थानीय लोगों ने बचा लिया.

इस महिला इस डिप्रेशन में थी कि अगले ही दिन उसने अपने एक बच्चे का गला दबाकर मारने की कोशिश की. जब दूसरे बच्चे ने छुड़ाने की कोशिश की तो इस महिला ने मार-मार कर उसका दांत ही तोड़ दिया. हालात बिगड़ने पर महिला को काउंसलर्स की हेल्प से दवा दिलाई गई, महिला के सामने चिंता ये है कि उसकी लॉक-डाउन के चलते नौकरी गई तो उसके बच्चों का पालन-पोषण कौन करेगा.

इसके अलावा, मोती बाजार में नारियल का होल सेल का बिजनेस करने वाले अनिल भी धंधा चौपट होने से डिप्रेशन में है. उनकी पत्नी बताती है कि दो बार बेहोश हो गए है, 3 लाख का सामान लिया था, जो खराब हो चुका है. इसी तरह के कई मामले इन दिनों सामने आ रहे हैं. जिनमें लोग या तो खुद को या घरवालों को जान से मारने की कोशिश कर रहे हैं.




यह भी पढ़े:  



जब पिता से हुई योगी आदित्यनाथ की मुलाकात, दोनों हुए भावुक

देवस्थानम बोर्ड की वजह से आया कोरोााादना वायरस संकट! गंगोत्री के रावल बोले, पहले ही चेता दिया था 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading