Home /News /uttarakhand /

सुरेन्द्र सिंह बोले, कांग्रेस के साथ है पीडीएफ

सुरेन्द्र सिंह बोले, कांग्रेस के साथ है पीडीएफ

    सुरेन्द्र सिंह नेगी का कहना है कि भाजपा लोकतांत्रिक व्यवस्था के विरुद्ध काम कर रही है.

    उन्होंने कहा कि भाजपा की एक टीम फिर राजधानी आ चुकी है जो विधायकों की खरी-फरोख्त कर सकती है. फिलहाल उनका कहना है कि बागियों को छोड़कर अब जो ‌भी विधायक हैं वह सभी पार्टी के लिए समर्पित हैं वह कहीं जाने वाले नहीं है.

    उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी को आज भी प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक फ्रंट (पीडीएफ) का समर्थन है. सुरेन्द्र सिंह नेगी निवर्तमान स्वास्थ्य मंत्री का कहना है कि गुरुवार को सदन में हाई कोर्ट के फैसले के मुताबिक मतदान होगा, जिसको लेकर पार्टी गहन चिंतन मंथन कर रही है.

    31 मार्च को होने वाले मतदान को लेकर पार्टी व्हिप जारी करेगी. उनका कहना है कि मतदान में विधान सभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल के साथ नामित सदस्य जीवी गार्डनर भी हिस्सा लेंगे और वे भी मतदान करेंगे.

    इस तरह देखा जाए तो कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से मतदान को लेकर काफी गहनता के विचार विमर्श कर रही है. पार्टी के सभी विधायकों को एक जुटता के साथ काम करने को कहा गया है. उनका कहना है कि भाजपा ने जिस तरह से लोकतंत्र की हत्या की है, इसे प्रदेश की जनता माफ नहीं करेगी.

    उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई संवैधानिक संकट खड़ा नहीं हुआ था और ना ही ऐसी स्थिति आ गई थी कि राष्ट्रपति शासन को लागू करने की जरुरत थी. फिलहाल उनका कहना है कि प्रदेश में खड़े राजनीतिक संकट के लिए भाजपा ही पूरी तरह से जिम्मेदार है क्योंकि भाजपा ने ही सरकार को अपदस्थ करने की गैर लोकतांत्रिक परम्परा शुरु की .

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर