Home /News /uttarakhand /

दून अस्पताल से सीरिंज हुई गायब, इलाज के लिए भटक रहे है मरीज

दून अस्पताल से सीरिंज हुई गायब, इलाज के लिए भटक रहे है मरीज

    दून हॉस्पिटल में मरीजों की दिक्कतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

    अस्पताल में कभी दवाओं की कमी से मरीजों को दो-चार होना पड़ रहा है तो कभी मरीजों के इलाज को लेकर सवाल उठ रहे हैं. वहीं, अब अस्पताल में सीरिंज समाप्त हो गई हैं, जिससे मरीजों को इंजेक्शन देने में काफी परेशानी आ रही है.

    सीएमएस ने सीरिंज की खरीददारी के लिए स्वास्थ्य निदेशालय को पत्र लिखा गया है, लेकिन अभी तक सिरींज की खरीद फाइलों के बाहर नहीं आ सकी है. डॉ. आरएस असवाल-सीएमएस दून हॉस्पिटल का कहना है कि सीरिंज की खरीददारी के लिए अधिकारियों को पत्र लिखा गया है और बताया जा रहा है कि दून मेडिकल कॉलेज बनाने की वजह से अधिकारी सामानों की खरीददारी नहीं कर पा रहे हैं, जबकि 50 हजार रुपए तक की खरीददारी सीएमएस अपने स्तर से खरीद सकते हैं.

    गौरतलब है कि दून हॉस्पिटल में हजारों से तादाद में मरीज अपना इलाज कराने के लिए आते हैं, लेकिन जिस तरह के पिछले दो महीने से हॉस्पिटल में अव्यवस्था का आलम है ऐसे में मरीजों को भारी दिक्कतों का सामाना करना पड रहा है.

    एक तरह दून मेडिकल कॉलेज का निर्माण चल रहा है दूसरी तरह दवाओं की कमी चल रही है, जिसका बुरा असर साफ तौर से मरीजों की सेहत पर देखा जा सकता है क्योंकि मरीजों की संख्या में गिरावट आ रही है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर