सैनिकों के साथ बर्बरता करने के विरोध में पाकिस्तान का पुतला फूंका
Tehri-Garhwal News in Hindi

सैनिकों के साथ बर्बरता करने के विरोध में पाकिस्तान का पुतला फूंका
सीमा पर भारत के सैनिकों की निर्मम हत्या और उनके शवों के साथ बर्बरता किये जाने से देश भर में उबाल है. बुधवार को एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का पुतला फूंकते हुए विरोध प्रदर्शन किया.(File Photo)

सीमा पर भारत के सैनिकों की निर्मम हत्या और उनके शवों के साथ बर्बरता किये जाने से देश भर में उबाल है. बुधवार को एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का पुतला फूंकते हुए विरोध प्रदर्शन किया. ऋषिकेश के राजकीय डिग्री कॉलेज परिसर में इकट्ठा होकर छात्रों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. वहीं बालावाली चौक पर पाकिस्तान का पुतला जलाकर भारी आक्रोश प्रकट किया.

  • Share this:
सीमा पर भारत के सैनिकों की निर्मम हत्या और उनके शवों के साथ बर्बरता किये जाने से देश भर में उबाल है. बुधवार को एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का पुतला फूंकते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

ऋषिकेश के राजकीय डिग्री कॉलेज परिसर में इकट्ठा होकर छात्रों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. वहीं बालावाली चौक पर पाकिस्तान का पुतला जलाकर भारी आक्रोश प्रकट किया.

कार्यकर्ताओं ने कहा कि अब सेना को पाकिस्तान पर सीधा हमला करने का आदेश दिए जाने का वक्त आ गया है. ऐसा नहीं किया गया तो इससे जहां हमारे सैनिकों का मनोबल गिरेगा, वहीं पाकिस्तान भी हमारे संयम को कायरता समझने की भूल करने से बाज नहीं आएगा.



उधर विकासनगर में भी आक्रोशित एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने नई टिहरी चौक पर पाक का पुतला फूंक नारेबाजी की. एबीवीपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि भारतीय सेना पर हो रहे हमले और शहीदों के शवों के साथ पाक द्वारा किए जा रहे बर्बरता पूर्ण व्यवहार से कार्यकर्ताओं में खासा आक्रोश है. वे प्रधानमंत्री मोदी से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading