ऋषिकेश : गुजरात से आए तीन पर्यटक नहाते समय गंगा में डूबे, एक का शव बरामद

टिहरी जिले के शिवपुरी राफ्टिंग जोन में गंगा में डूबने से तीन पर्यटकों की मौत हो गई. ये पर्यकटक अपने साथियों के साथ गुजरात से ऋषिकेश घूमने आए थे.

Ashish Dobhal | News18 Uttarakhand
Updated: June 29, 2019, 11:19 AM IST
ऋषिकेश : गुजरात से आए तीन पर्यटक नहाते समय गंगा में डूबे, एक का शव बरामद
: गुजरात से आए तीन पर्यटक नहाते समय गंगा में डूबे, एक का शव बरामद
Ashish Dobhal
Ashish Dobhal | News18 Uttarakhand
Updated: June 29, 2019, 11:19 AM IST
उत्तराखंड में टिहरी जिले के शिवपुरी राफ्टिंग जोन में गंगा में डूबने से तीन पर्यटकों की मौत हो गई. ये पर्यकटक अपने साथियों के साथ  गुजरात से ऋषिकेश घूमने आए थे. सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. टीम ने एक युवक का शव बरामद किया है. वहीं, दो युवकों की तलाश अब भी जारी है.

गुजरात से आया था पर्यटकों का ग्रुप-

मुनिकीरेती थाना पुलिस ने बताया कि गुजरात से 15 युवकों का ग्रुप 18 जून को चार धाम यात्रा के लिए निकला था. शुक्रवार को ग्रुप के लोग शिवपुरी पहुंच गए थे. यहां राफ्टिंग के बाद एक युवक फेनिल ठक्कर जिसकी उम्र करीब 22 वर्ष थी, गंगा में नहाने चला गया.

गाइड ने किया था सावधान-

हालांकि, राफ्टिंग गाइड ने युवक को चेतावनी दी थी कि गंगा में पानी बढ़ा हुआ है, वह न जाए. या फिर सावधानी के साथ नहाए. युवक नहाने के लिए गंगा में उतरा, इस बीच अचानक युवक का पैर फिसला और वह तेज बहाव में बहने लगा. मौके पर मौजूद उसके साथी कुणाल कोसाड़ी और जेनिश पटेल ने उसे बचाने की कोशिश में गंगा में छलांग लगा दी. जिसके बाद दोनों गंगा के तेज बहाव में लापता हो गए.

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. एनडीआरएफ के साथ मिलकर रेस्क्यू आपरेशन चलाया. कुछ देर बाद एक युवक का शव बरामद कर लिया गया, लेकिन अभी भो दो युवक लापता हैं.

ये भी पढ़ें- सेटेलाइट तस्वीर: केदारनाथ धाम के पास फिर बनी खतरनाक झील
Loading...

यह भी पढ़ें-200 करोड़ी शादीः ख़ूबसूरती के लिए मशहूर औली अब भी बदरंग
First published: June 29, 2019, 11:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...