लाइव टीवी

उत्तराखंडः टिहरी में शराब के नशे में बच्चे को मार दी गोली, हालत गंभीर
Tehri-Garhwal News in Hindi

News18 Uttarakhand
Updated: February 13, 2020, 8:34 PM IST
उत्तराखंडः टिहरी में शराब के नशे में बच्चे को मार दी गोली, हालत गंभीर
टिहरी में शराब के नशे में बच्चे को गोली मारकर घायल कर दिया.

क्रिकेट खेलने के दौरान शराबियों के पास चली गई बॉल तो गुस्से में आकर आरोपी ने बच्चे के ऊपर फायर कर दिया.

  • Share this:
टिहरी. जिले के घनसाली के विनयखाल में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने 11 वर्षीय बच्चे को गोली मारकर घायल कर दिया. गोली चलने की आवाज पर जुटे लोग बच्चे को लेकर फौरन अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ऋषिकेश रेफर कर दिया गया. मामले की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया. इधर, बालेश्वर अस्पताल की सीएमओ मीनू रावत ने बताया कि गोली लगने से बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था. प्राथमिक उपचार के बाद उसे ऋषिकेश भेजा गया है.

क्रिकेट खेलने के दौरान हुई घटना
जानकारी के मुताबिक टिहरी जिले के विनयखाल गांव में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे. मैदान से थोड़ी ही दूर पर कुछ लोग बैठकर शराब पी रहे थे. इसी दौरान बच्चों की बॉल शराबियों के पास चली गई. इससे वहां बैठे आरोपी को गुस्सा आ गया. बताया गया कि शराब के नशे में धुत आरोपी ने बच्चों को भला-बुरा कहा और देखते ही देखते अपनी बंदूक निकाल ली. बच्चे जब तक कुछ समझ पाते, इसके पहले ही शराबी ने गोली चला दी. गोली सीधे वहीं पर मौजूद 11 वर्षीय बालक महेश को जाकर लगी.

बच्चे को गोली लगते ही घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई. क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने फौरन महेश के परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद आनन-फानन में महेश के परिजन वहां पहुंचे और उसे लेकर बालेश्वर अस्पताल गए. अस्पताल में डॉक्टरों ने महेश का प्राथमिक उपचार किया और बेहतर इलाज के लिए ऋषिकेश ले जाने की सलाह दी. इधर, गोली चलने की घटना की सूचना पर राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अधिकारियों के अनुसार आरोपी की गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट - सौरभ सिंह

ये भी पढ़ें -

घनसाली के नैलचामेश्वर मेले को राजकीय मेला घोषित न किए जाने पर हंगामा, CM के निकलते ही नारेबाज़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टिहरी गढ़वाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 8:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर