लाइव टीवी

पिता का आरोप- दहेज के लिए उनकी बेटी की हत्या कर दी गई

Saurabh Singh | News18 Uttarakhand
Updated: March 24, 2019, 1:41 PM IST
पिता का आरोप- दहेज के लिए उनकी बेटी की हत्या कर दी गई
टिहरी गढ़वाल - परिजनों की नजर में आत्महत्या नहीं हत्या है.

टिहरी जिले के सीमांत कुंडी गांव में एक 26 वर्षीय युवती द्वारा फांसी लगा कर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. वहीं मृतका के परिजनों ने लड़की के ससुराल पक्ष पर दहेज के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
टिहरी जिले के सीमांत कुंडी गांव में एक 26 वर्षीय युवती द्वारा फांसी लगा कर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. वहीं मृतका के परिजनों ने लड़की के ससुराल पक्ष पर दहेज के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि लड़की के ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज न देने के चलते  लड़की के साथ लगातार मारपीट कर रहे थे. लड़की के परजनों ने कहा कि मारपीट के इसी क्रम में 23 मार्च को लड़की की हत्या कर दी गई और उसे आत्महत्या बताने के लिए उसके शव को फांसी पर लटका दिया गया.

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बौराड़ी लाया गया है. अब शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई करने की बात कही जा रही है.

लड़की के पिता विजय लाल ने कहा कि उनकी लड़की को दहेज के लिए उसके ससुराल के लोग बार बार परेशान किया करते थे. रात दिन लड़की को मारा करते थे. मारपीट करने के इसी क्रम में आज उनकी बेटी की हत्या कर दी गई. वहीं कुंडी के पटवारी शूरवीर नेगी ने कहा कि परिजनों ने लड़की के साथ मारपीट करने और उसकी हत्या की शिकायत की है. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें - पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोपी पति को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - बुरी नीयत से महिला के घर में घुसने की कोशिश करने वाला युवक गिरफ्तार

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टिहरी गढ़वाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2019, 1:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर