BREAKING: ​नौ जिले में भारी बारिश का अलर्ट, टिहरी में एक व्यक्ति की गदेरे में मिली लाश

उत्तराखंड में टिहरी के ज्वाल गाड़ के गदेरे में बुधवार की देर रात एक वयक्ति बह गया. पुलिस को व्यक्ति की लाश करीब 45 किलोमीटर दूर मिली.

News18 Uttarakhand
Updated: July 11, 2019, 8:53 AM IST
BREAKING: ​नौ जिले में भारी बारिश का अलर्ट, टिहरी में एक व्यक्ति की गदेरे में मिली लाश
टिहरी में एक गदेरे में उफान से एक व्यक्ति बह गया, जिसकी लाश 40 किलोमीटर दूर मिली.
News18 Uttarakhand
Updated: July 11, 2019, 8:53 AM IST
उत्तराखंड में टिहरी के ज्वाल गाड़ के गदेरे में बुधवार की देर रात एक वयक्ति बह गया. यहां हो रही तेज बारिश के चलते गदेरे में अचानक उफ़ान आ गया और एक व्यक्ति बह गया. उसे एसडीआरएफ और राज्य पुलिस की टीम ने मिलकर ढूंढ निकाला. पुलिस को व्यक्ति की लाश करीब 45 किलोमीटर दूर मिली. शव की शिनाख्त कर ली गई है. 40 वर्षीय मृतक महावीर सिंह पट्टी ग्यारह गांव के निवासी थे.

ऑरेंज अलर्ट जारी कर सावधान रहने को कहा

भारी बारिश-Heavy rain
मौसम विभाग ने प्रदेश के 9 ज़िलों में आज भारी बारिश की संभावना जताई है.


उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश से यहां की नदियां और नाले उफान पर हैं. राज्य के मौसम विभाग ने प्रदेश के 9 ज़िलों में आज भारी बारिश की संभावना जताई है. इसे देखते हुए राज्य प्रशासन ने नौ जिलों में अलर्ट जारी किया है. विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी कर सावधानी बरतने के दिए निर्देश दिए हैं. नैनीताल, चंपावत, ऊधमसिंहनगर, पिथौरागढ़, चमोली, टिहरी, पौड़ी, हरिद्वार और देहरादून में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

लैंडस्लाइड से बचने की हिदायत 

मौसम विभाग का कहना है कि आनेवाले दिनों में प्रदेश के 9 जिलों में भारी बारिश हो सकती है. इसके मद्देनजर एहतियात बरतने की जरूरत है. पर्यटक जो पहाड़ों की तरफ जा रहे हैं उन्हें लैंडस्लाइड से बचने की हिदायत दी गई है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: देहरादून में लड़की से छेड़खानी, सैंडिल से युवक को पीटा
Loading...

त्रिवेंद्र रावत सरकार का फैसला: डीजल 2.50 रुपए और पेट्रोल 01 रुपए हुई महंगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टिहरी गढ़वाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 8:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...