लाइव टीवी

टिहरी में लंबे समय से अनुपस्थित चल रहे डॉक्टरों को अखबारों के जरिए दिया गया नोटिस

Saurabh Singh | News18 Uttarakhand
Updated: December 20, 2018, 7:48 PM IST
टिहरी में लंबे समय से अनुपस्थित चल रहे डॉक्टरों को अखबारों के जरिए दिया गया नोटिस
टिहरी में महीनों से डॉक्टरों की अनुपस्थिति के कारण स्वास्थ्य सेवा प्रभावित हुई.

टिहरी में लंबे समय से अनुपस्थित चल रहे डॉक्टरों को अखबारों के जरिए नोटिस दिया गया है. नोटिस की कॉपी शासन को भी भेजी गई है ताकि उचित कार्रवाई की जा सके.

  • Share this:
उत्‍तराखंड के टिहरी जिले में लंबे समय से अनुपस्थित चल रहे डॉक्टरों के खिलाफ अब विभाग सख्त कार्रवाई करने के मूड में है. सीएमओ का कहना है कि 17 डॉक्टर काफी लंबे समय से अनुपस्थित चल रहे हैं. जिले के दूरस्थ घनसाली, प्रतापनगर और थत्यूड़ क्षेत्र में डॉक्टरों की अनुपस्थिति के चलते स्वास्थ्य सेवाएं लचर पड़ गई हैं. इस वजह से मरीजों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस वजह से अनुपस्थित चल रहे डॉक्टरों को अखबारों के जरिए नोटिस दिया गया है.

अनुपस्थित चल रहे डॉक्टरों को दो बार नोटिस भेजा जा चुका है, लेकिन नोटिस का जवाब नहीं देने और सीएमओ कार्यालय में उपस्थित नहीं होने के चलते अब शासन को इन डॉक्टरों की लिस्ट भेजी गई है और उचित कार्रवाई की मांग की गई है.

सीएमओ डॉ. भागीरथी जंगपांगी ने कहा कि 13 जुलाई 2018 को 9 डॉक्टरों को अखबारों के जरिए नोटिस दिया गया है. इसके बाद 6 दिसंबर 2018 को भी 8 डॉक्टरों को नोटिस भेजा गया है. शासन को भी इन नोटिसों की कॉपी भेजी गई है ताकि शासन भी अपने स्तर से इस पर कार्रवाई करे.

ये भी देखें - VIDEO: टिहरी अस्पताल को एक दिसंबर से चलाएगा 'हिमालयन', क्‍वार्टर खाली करने को कहा

ये भी देखें - VIDEO: टिहरी में राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टिहरी गढ़वाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2018, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...