Home /News /uttarakhand /

VIDEO: अब डॉली बिंद्रा ने भी कहा- देहरादून को बनाओ स्मार्ट सिटी

VIDEO: अब डॉली बिंद्रा ने भी कहा- देहरादून को बनाओ स्मार्ट सिटी

देहरादून में ए वॉक फॉर स्मार्ट सिटी देहरादून का आयोजन किया गया, जिसमें बिग बॉस की अभिनेत्री डॉली बिन्द्र ने हिस्सा लिया. डाली ने कहा देहरादून को एक स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित करना है.

    उत्तराखंड की राजधानी देहरादून को स्मार्ट सिटी बनाने की कवायद तेज हो गई है. शनिवार को राजधानी देहरादून में ए वॉक फॉर स्मार्ट सिटी देहरादून का आयोजन किया गया, जिसमें बिग बॉस की अभिनेत्री डॉली बिन्द्र ने हिस्सा लिया.

    इस मौके पर भारी संख्या में कई कॉलेजों के छात्र-छात्रों ने हिस्सा लिया. राजधानी देहरादून के घंटाघर से बीएचईएल चौक तक लोगों ने वॉक किया. इस मौके पर सचिव आवास और एमडीडीए सचिव भी मौजूद रहे.इस वॉक का आयोजन निजी कंपनी जीटीएम ने किया.

    वहीं डॉली बिन्द्रा का कहना है कि देहरादून एक खूबसूरत शहर है, यहां के लोग भी बहुत अच्छे हैं. देहरादून एक स्मार्ट शहर है, मगर अब देहरादून को एक स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित करना है इसलिए लोगों को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट करना चाहिए.

    15 मार्च तक लोग माई जीओवी डॉट इन पर जाकर वोट कर सकते हैं और देहरादून को एक स्मार्ट सिटी बनाने में अपना सहयोग कर सकते हैं. गौरतलब है कि स्मार्ट सिटी बनाने के लिए केन्द्र सरकार 5 सौ करोड़ रुपए दे रहे हैं.

    साथ ही 5 सौ करोड़ राज्य सरकार भी खर्च करेगा. इससे शहर की तस्वीर बदल जाएगी. इतना ही नहीं एमडीडीए अब लोगों की आम राय भी मांग रही हैं.

    लोग स्मार्ट सिटी के बारे में अपनी राय दे सकते हैं, कि स्मार्ट सिटी का आखिर कैसे मॉडल होना चाहिए. वहीं सचिव आवास का कहना है कि राजधानी देहरादून के लोगों से अपील है कि अधिक से अधिक लोग वोट करे जिससे स्मार्ट सिटी को बनाने में मदद मिल सके.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर