टिहरी के घनसाली बाज़ार में भारी पुलिस बल तैनात, युवक के खिलाफ़ पोक्सो में केस दर्ज

नाबालिक लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है. घनसाली में होटल को भी सीज़ कर दिया गया है.

Saurabh Singh | News18 Uttarakhand
Updated: July 31, 2018, 4:49 PM IST
टिहरी के घनसाली बाज़ार में भारी पुलिस बल तैनात, युवक के खिलाफ़ पोक्सो में केस दर्ज
पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने दोनों समुदायों के लोगों को बैठाकर साथ में वार्ता की शांति बनाए रखने की अपील की.
Saurabh Singh | News18 Uttarakhand
Updated: July 31, 2018, 4:49 PM IST
टिहरी के घनसाली में स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में हैं. घनसाली में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात है. कल अलग समुदाय के एक लड़के के स्थानीय नाबालिग लड़की के साथ होटल में पाए जाने पर बवाल हो गया था. स्थानीय लोगों और हिंदूवादी संगठनों ने समुदाय विशेष की दुकानों में तोड़फोड़ भी की थी. अब लड़की की शिकायत के बाद बिजनौर निवासी युवक के ख़िलाफ़ केस दर्ज करवाया जा रहा है.

घनसाली में भारी संख्या में पुलिस तैनात है. टिहरी के एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत सोमवार शाम ही घनसाली पहुंच गए थे. आज सुबह एसडीएम फिंचा राम चौहान भी पहुंचे और दोनों समुदायों के लोगों को बैठाकर साथ में वार्ता की. अधिकारियों ने व्यापारियों की समस्याएं सुनीं और शांति बनाए रखने की अपील की.

चप्पे-चप्पे पर पुलिस की गश्त रही. चमियाला बाज़ार से लेकर घनसाली बाजार में फ़ोर्स तैनात की गई है. टिहरी जिले की थानों की तमाम पुलिस घनसाली में तैनात रही. उधर लड़की की शिकायत पर बिजनौर निवासी लड़के के ख़िलाफ़ पोक्सो एक्ट, 376, 511 आईपीसी समेत 7-8 धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. नाबालिक लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है. घनसाली में होटल को भी सीज़ कर दिया गया है.

VIDEO : सतपुली में विरोध प्रदर्शन, तबादले की मांग

चंबा में लड़की को फुसलाने, छेड़खानी पर बवाल, बाज़ार बंद
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर