Home /News /uttarakhand /

जनता निकाय चुनाव में बीजेपी को देगी जवाब: पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह

जनता निकाय चुनाव में बीजेपी को देगी जवाब: पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह

प्रीतम सिंह, पीसीसी चीफ

प्रीतम सिंह, पीसीसी चीफ

पीसीसी चीफ ने कहा कि हमने पहले उन्हें मनाने का काम किया. लेकिन अगर वो नहीं माने तो उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा.

    पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह ने नई टिहरी जिला मुख्यालय में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी जुमलेबाजों की पार्टी है. इन जुमलेबाजों ने दो बार जनता को ठगने का काम किया है. लेकिन अब जनता बीजेपी नेताओं को अच्छी तरह समझ गई है. इसका जवाब निकाय चुनाव में देखने को मिलेगा.

    वहीं कांग्रेस के बागियों के निर्दलीय चुनाव लड़ने पर पीसीसी चीफ ने कहा कि हमने पहले उन्हें मनाने का काम किया. लेकिन अगर वो नहीं माने तो उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा. प्रीतम सिंह ने कहा कि चुनाव का टिकट तो आखिर में एक ही प्रत्याशी को दिया जा सकता है.

    उन्होंने कहा कि पार्टी में बहुत सारे लोग होते हैं जो पार्टी के फैसले को मानते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जब ऐसे समय में गुस्से का इजहार करते हैं और नामांकन पत्र भर देते हैं. लेकिन इसके बावजूद पार्टी ऐसे लोगों को मनाने की कोशिश करती है. उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा मनाए जाने के बाद भी अगर ऐसे कार्यकर्ता अपनी जिद्द पर अड़े रहते हैं तब उन्हें पार्टी द्वारा बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है.

    ये भी पढ़ें - नहीं खुलेगा कॉर्बेट का ढिकाला जोन, 15 नवंबर को व्यवसायी मनाएंगे काला दिवस

    ये भी पढ़ें - बीजेपी प्रत्याशी पर लगा घर में शराब जमा करने का आरोप, कांग्रेसियों ने किया हंगामा

    Tags: Uttarakhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर