टिहरी बस हादसा: एम्स में भर्ती घायलों में से दो ने तोड़ा दम, मृतकों की संख्या हुई 16

गुरुवार को उत्तरकाशी से हरिद्वार जा रही बस चंबा उत्तरकाशी मार्ग पर टिहरी के सुल्याधार क्षेत्र में सुबह एक खाई में गिर गई थी.

News18 Uttarakhand
Updated: July 21, 2018, 2:35 PM IST
News18 Uttarakhand
Updated: July 21, 2018, 2:35 PM IST
उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल में गुरुवार को हुए भीषण हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है. ये हादसा उत्तरकाशी-चम्बा मोटर मार्ग पर एक बस के खाई में गिर जाने हुआ. जिसमें 15 लोग घायल हो गए थे और 4 की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें हेलीकॉप्टर से एम्स ऋषिकेश लाया गया. हादसे में घायलों को चंबा और टिहरी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया गया.

हादसे में गंभीर रूप से घायल 6 यात्रियों को गुरुवार को हैलीकॉप्टर से ऋषिकेश लाया गया था, जिनमें से दो घायलों ने दम तोड़ दिया है. एम्स ऋषिकेश में भर्ती 28 वर्षीय मनोज ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. मनोज बिहार के पश्चिमी चम्पारण का रहने वाला था. इससे पहले शुक्रवार देर रात बस हादसे के एक अन्य घायल अशरफ अली ने भी दम तोड़ दिया.

गौरतलब हो कि गुरुवार को उत्तरकाशी से हरिद्वार जा रही बस चंबा उत्तरकाशी मार्ग पर टिहरी के सुल्याधार क्षेत्र में सुबह एक खाई में गिर गई थी. सूचना मिलते ही पुलिस और 108 एंबुलेंस सेवा की टीम मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव का काम तेजी से शुरू किया. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावतन के निर्देश पर गंभीर रूप से घायल यात्रियों को तुरंत हेलीकॉप्टर की मदद से एम्स ऋषिकेश में भर्ती करवाया गया.

ये भी पढ़ें -

टिहरी: खाई में बस गिरने से 14 लोगों की मौत, 6 घायलों को हेलीकॉप्टर से भेजा एम्स

VIDEO: धुमाकोट हादसे पर हाई कोर्ट ने लिया स्वतः संज्ञान, सरकार से किया जवाब तलब

VIDEO: ‘धुमाकोट हादसे के बाद सहयोग न करने वाले हेली कंपनियों को ब्लैक-लिस्ट किया जाए’
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर