• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttarakhand
  • »
  • FB पर हुआ प्यार फिर शादी, और इस तरह चूना लगा गई लुटेरी दुल्हन, जानें पूरा मामला

FB पर हुआ प्यार फिर शादी, और इस तरह चूना लगा गई लुटेरी दुल्हन, जानें पूरा मामला

फेसबुक पर फिदा होकर मंहगी पड़ गई शादी, लुटेरी दुल्हन चोरी कर चंपत, रिपोर्ट दर्ज. -फाइल फोटो

फेसबुक पर फिदा होकर मंहगी पड़ गई शादी, लुटेरी दुल्हन चोरी कर चंपत, रिपोर्ट दर्ज. -फाइल फोटो

Facebook Friendship Marriage: कोर्ट के आदेश के बाद बाजपुर पुलिस ने एक अनोखा केस दर्ज किया है. इसमें शादी करने के बाद एक दुल्हन घर से 50 हजार की नगदी व 4 तोला सोना लेकर भाग निकली थी. पीड़ित सुखविन्दर सिंह की उससे फेसबुक पर दोस्ती हुई थी.

  • Share this:

ऊधमसिंह नगर. जिसके साथ शादी की. घर बसाकर जीवन संवारने के सपने देखे, वही चूना लगाकर चलती बनी. कोर्ट के आदेश के बाद बाजपुर पुलिस (Bajpur Police) ने एक ऐसा ही अनोखा केस दर्ज किया है. इसमें शादी करने के बाद एक दुल्हन घर से 50 हजार की नगदी व 4 तोला सोना लेकर भाग निकली थी. पीड़ित सुखविन्दर सिंह ने आरोप लगाते हुए बताया कि पंजाब कर रहने वाली गुरिन्दर कौर से करीब 2 वर्ष पूर्व उनकी फेसबुक पर मुलाकात हुई थी. उनमें चैटिंग और फिर बातों के बाद मुलाकात होने लगी जो प्यार में बदल गई. आपसी रजामंदी के पश्चात गुरिन्दर कौर उनके ग्राम हुलसनगंज में आ गई. इसके बाद सिक्ख रीति रिवाज के अनुसार 21 नवम्बर 2020 को दोनों ने गुरुद्वारा कामेटी बहादुरगंज बाजपुर में विवाह कर लिया.

आरोप है कि विवाह के कुछ ही दिनों पश्चात उनकी पत्नी गुरिन्दर कौर किसी से फोन पर लम्बी बात किया करती थी. जिस पर सुखविंदर ने एतराज जताया था. इसके बाद वह 22 जनवरी 2021 को रात्रि के समय उन के घर पर रखे 4 तोला सोने के जेवर और पचास हजार रुपये नगद लेकर बिना बताये घर से फरार हो गई. इसके बाद उसकी खोजबीन की गई. जिसके बाद महिला की पंजाब में तलाश की गई जहां महिला के पूर्व में शादीशुदा होने की बात सामने आई. इसके बाद उसने पुलिस से इसकी शिकायत की. पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उसने कोर्ट का सहारा लिया. इसी मामले पर अब कोर्ट के इस्तागासे के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

पहले से शादीशुदा 

महिला के बारे में खोजबीन करने पर पता चला कि गुरिंदर पहले से शादीशुदा थी और उसने सुखविंदर को इस बात के संबंध में कभी कुछ नहीं बताया था. उसने किसी से संबंध होने के बारे में भी कभी कोई जानकारी नहीं दी थी. वहीं सुखविंदर से शादी करने के बाद से ही वो हर समय किसी से फोन पर लगातार बात करती रहती थी. जिसको लेकर सुखविंदर ने कई बार उसे टोका भी था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज