Home /News /uttarakhand /

भुवन चंद्र खंडूरी की विधायक बेटी ऋतु ने भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए मांगे वोट

भुवन चंद्र खंडूरी की विधायक बेटी ऋतु ने भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए मांगे वोट

ऋतु खंडूरी,विधायक यमकेश्वर

ऋतु खंडूरी,विधायक यमकेश्वर

पूर्व मुख्यमंत्री भुवनचंद्र खंडूरी की विधायक बेटी ऋतु खंडूरी ने रुद्रपुर में नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के चुनाव प्रचार में भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं के साथ डोर टू डोर कैंपेन किया.

    पूर्व मुख्यमंत्री भुवनचंद्र खंडूरी की विधायक बेटी ऋतु खंडूरी ने रुद्रपुर में नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के प्रचार में भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं के साथ डोर टू डोर कैंपेन किया. यमकेश्वर से भाजपा विधायक ऋतु खंडूरी ने कहा कि यह सिर्फ अफवाह उड़ाई जा रही है कि राहुल गांधी की जनसभा में उनके पिता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भुवनचंद्र खंडूरी उपस्थित होंगे और कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे. गौरतलब है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता भुवनचंद्र खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी कांग्रेस के टिकट पर पौड़ी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

    बीते दिनों यह चर्चा आम रही कि गढ़वाल में होने वाली राहुल गांधी की जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री भुवनचंद्र खंडूरी कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं.

    यमकेश्वर से विधायक ऋतु खंडूरी ने कहा कि जिस परिवार से वह आती हैं उसमें ईमानदारी के साथ काम करने का संस्कार दिया गया है. उन्होंने कहा कि काम करने की कर्मभूमि कोई भी हो सकती है. लेकिन जिस भी कर्मभूमि के लिए काम करिए उसे ईमानदारी के साथ कीजिए. उन्होंने कहा कि उन्हें प्रचार में निकलना ही था और वे पूरी तरह से चुनाव प्रचार में निकली हैं.

    ऋतु खंडूरी ने कहा कि यमकेश्वर में उन्होंने पौड़ी प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत के लिए चुनाव प्रचार किया. अब आगे वह नैनीताल-ऊधमसिंह नगर से प्रत्याशी अजय भट्ट और अल्मोड़ा से प्रत्याशी अजय टम्टा के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. अपने पिता भुवनचंद्र खंडूरी के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर हो रही चर्चा को नकारते हुए उन्होंने साफ कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. यह मीडिया की मनगढ़ंत कहानी है.

    ये भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019 : दांव पर है इन दो बड़े नेताओं का राजनीतिक भविष्य

    ये भी देखें - VIDEO : लोकसभा चुनाव 2019: कर्णप्रयाग व गौचर में रोड शो कर खंडूड़ी ने मांगे वोट

    Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Ajay Bhatt, BJP, Lok Sabha Election 2019, Tirath Singh Rawat, Uttarakhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर