Home /News /uttarakhand /

काउंटिंग में जीती कांग्रेस प्रत्याशी, रीकाउंटिंग में हारी, षड्यंत्र का आरोप

काउंटिंग में जीती कांग्रेस प्रत्याशी, रीकाउंटिंग में हारी, षड्यंत्र का आरोप

कांग्रेस प्रत्याशी रेवती देवी

कांग्रेस प्रत्याशी रेवती देवी

गूलरभोज नगर पंचायत अध्यक्ष सीट पर रीकाउंटिंग के बाद बीजेपी प्रत्याशी अनीता दुबे से कांग्रेस प्रत्याशी रेवती देवी महज 4 वोटों से हार गईं हैं.

    उत्तराखंड में ऊधमसिंह नगर जिले की गूलरभोज नगर पंचायत अध्यक्ष सीट पर मंगलवार को रीकाउंटिंग के बाद कांग्रेस प्रत्याशी रेवती देवी भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी अनीता दुबे से 4 वोटों से हार गईं.

    आपको बता दें कि री-काउंटिंग से पहले कांग्रेस प्रत्याशी रेवती देवी बीजेपी प्रत्याशी अनीता दुबे से 22 वोटों से जीत रही थीं. रीकाउंटिंग के बाद 4 वोटों से हारने वाली कांग्रेस प्रत्याशी रेवती देवी ने आरोप लगाया कि स्थानीय विधायक और राज्य के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने री-काउंटिंग के माध्यम से उन्‍हें हरवाया है. साथ ही अब वे कोर्ट की शरण में जाने की बात कह रहीं हैं.

    गूलरभोज नगर पंचायत अध्यक्ष पद की कांग्रेस प्रत्याशी रेवती देवी का कहना है कि उन्हें री-काउंटिंग में जानबूझकर हराया गया है. इसलिए अब वे न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी.

    गौरतलब हो कि स्थानीय निकाय चुनावों के परिणाम आने के साथ ही जीत के जश्न और हार की खुशी के साथ ही विवाद की भी खबरें आ रही हैं. हरिद्वार में भी नगर निगम मतगणना के दौरान जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशियो में पहले तो जमकर बहस हुई फिर धक्कामुक्की भी हुई. वार्ड संख्या 11 की टेबल पर यह सारा हंगामा हुआ. इस दौरान इस सारे हंगामे को कवर कर रहे मीडियाकर्मियों से पुलिस ने बदसलूकी की.

    ये भी देखें:- VIDEO: रीकाउंटिंग की मांग कर रहे भाजपाइयों का मतगणना केंद्र पर हंगामा

    ये भी देखें:- VIDEO: सड़क पर जमा प्रत्याशी समर्थकों ने बढ़ाई मुश्किल, पुलिस ने ढोल छीनकर फेंका

    Tags: BJP, Congress, Election, Local body election, Municipal election

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर