काउंटिंग में जीती कांग्रेस प्रत्याशी, रीकाउंटिंग में हारी, षड्यंत्र का आरोप

गूलरभोज नगर पंचायत अध्यक्ष सीट पर रीकाउंटिंग के बाद बीजेपी प्रत्याशी अनीता दुबे से कांग्रेस प्रत्याशी रेवती देवी महज 4 वोटों से हार गईं हैं.

Pooran Singh Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: November 21, 2018, 2:04 PM IST
काउंटिंग में जीती कांग्रेस प्रत्याशी, रीकाउंटिंग में हारी, षड्यंत्र का आरोप
कांग्रेस प्रत्याशी रेवती देवी
Pooran Singh Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: November 21, 2018, 2:04 PM IST
उत्तराखंड में ऊधमसिंह नगर जिले की गूलरभोज नगर पंचायत अध्यक्ष सीट पर मंगलवार को रीकाउंटिंग के बाद कांग्रेस प्रत्याशी रेवती देवी भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी अनीता दुबे से 4 वोटों से हार गईं.

आपको बता दें कि री-काउंटिंग से पहले कांग्रेस प्रत्याशी रेवती देवी बीजेपी प्रत्याशी अनीता दुबे से 22 वोटों से जीत रही थीं. रीकाउंटिंग के बाद 4 वोटों से हारने वाली कांग्रेस प्रत्याशी रेवती देवी ने आरोप लगाया कि स्थानीय विधायक और राज्य के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने री-काउंटिंग के माध्यम से उन्‍हें हरवाया है. साथ ही अब वे कोर्ट की शरण में जाने की बात कह रहीं हैं.

गूलरभोज नगर पंचायत अध्यक्ष पद की कांग्रेस प्रत्याशी रेवती देवी का कहना है कि उन्हें री-काउंटिंग में जानबूझकर हराया गया है. इसलिए अब वे न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी.

गौरतलब हो कि स्थानीय निकाय चुनावों के परिणाम आने के साथ ही जीत के जश्न और हार की खुशी के साथ ही विवाद की भी खबरें आ रही हैं. हरिद्वार में भी नगर निगम मतगणना के दौरान जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशियो में पहले तो जमकर बहस हुई फिर धक्कामुक्की भी हुई. वार्ड संख्या 11 की टेबल पर यह सारा हंगामा हुआ. इस दौरान इस सारे हंगामे को कवर कर रहे मीडियाकर्मियों से पुलिस ने बदसलूकी की.


ये भी देखें:- VIDEO: रीकाउंटिंग की मांग कर रहे भाजपाइयों का मतगणना केंद्र पर हंगामा

ये भी देखें:- VIDEO: सड़क पर जमा प्रत्याशी समर्थकों ने बढ़ाई मुश्किल, पुलिस ने ढोल छीनकर फेंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊधमसिंह नगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2018, 9:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...