Home /News /uttarakhand /

सीसीटीवी फुटेज से छात्रा की हत्या की पुष्टि नहीं होती: सीओ कमला बिष्ट

सीसीटीवी फुटेज से छात्रा की हत्या की पुष्टि नहीं होती: सीओ कमला बिष्ट

कमला बिष्ट , सीओ , खटीमा

कमला बिष्ट , सीओ , खटीमा

पुलिस के अनुसार लापता छात्रा अपने घर से शाम 8 बजे निकली थी और उसी दिन रात करीब 10 बजे उसे खकरा नाले के आस पास देखा गया था. यह सीसीटीवी वीडियो फुटेज से साफ हो गया है.

    खटीमा में बीएड की छात्रा की मौत मामले में पुलिस को घटना स्थल के पास का सीसीटीवी फुटेज मिला है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने ये साफ कर दिया कि बीएड की छात्रा एकता वर्मा की हत्या करके उनके शव को नाले में नहीं फेंका गया था. आपको बता दें कि 3 जनवरी से छात्रा एकता वर्मा अपने आवास से लापता थी. लापता होने के एक सप्ताह बाद छात्रा का शव खकरा नाले में मिला था. छात्रा का शव मिलने पर परिजनों ने थाने में छात्रा की हत्या की आशंका को लेकर तहरीर दी थी, जिसपर पुलिस ने शुक्रवार को सीसीटीवी वीडियो के आधार पर साफ कर दिया कि छात्रा की हत्या नहीं की गई.

    ऊधमसिंह नगर में खटीमा पुलिस के अनुसार लापता छात्रा अपने घर से शाम 8 बजे निकली थी और उसी दिन रात करीब 10 बजे उसे खकरा नाले के आस पास देखा गया था. यह सीसीटीवी वीडियो फुटेज से साफ हो गया है.

    इस बारे में सीओ कमला बिष्ट ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज उस जगह से करीब एक सौ मीटर पहले की है, जहां छात्रा की लाश पुलिस को मिली थी. उन्होंने कहा कि उस सीसीटीवी फुटेज में छात्रा अकेले जाते हुई दिखाई दे रही है. उनके चलने की स्थिति को देखकर ऐसा लग रहा है कि उस समय उनकी मानसिक स्थिति सामान्य नहीं थी. उस फुटेज को देखकर इस बात की पुष्टि नहीं होती है कि छात्रा की हत्या की गई. उन्होंने यह भी कहा कि सीसीटीवी फुटेज को देखने से ऐसा लगता है कि छात्रा स्वयं वहां गई.

    बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार छात्रा की मौत दम घुटने के कारण हुई है. छात्रा एकता वर्मा मामले पर पुलिस की तहकीकात अभी भी जारी है.

    ये भी पढ़ें - डूब सकता है कोटद्वार स्टेडियम! नदी में अवैध खनन बन रही है वजह

    ये भी देखें - VIDEO: स्मार्ट सिटी के मॉडल को देख सीएम ने छात्र शुभम की प्रतिभा को सराहा

    Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Uttarakhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर