Home /News /uttarakhand /

पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है पार्षद की गिरफ्तारी, गैंगवार मामले में है आरोपी

पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है पार्षद की गिरफ्तारी, गैंगवार मामले में है आरोपी

ऊधमसिंह नगर - पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए भूमिगत हुआ पार्षद प्रकाश धामी

ऊधमसिंह नगर - पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए भूमिगत हुआ पार्षद प्रकाश धामी

गैंगवार के मामले में फरार चल रहे आरोपी रुद्रपुर नगर निगम के पार्षद प्रकाश धामी की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए भूमिगत हुए पार्षद प्रकाश धामी के लिए भी आगामी 10 फरवरी को अपनी शादी करना आसान नहीं होगा.

अधिक पढ़ें ...
    ऊधमसिंह नगर में रुद्रपुर के सिटी क्लब के बाहर बीते 22 दिसंबर की रात बदमाशों के दो गुटों की बीच हुई गैंगवार के मामले में फरार चल रहे आरोपी रुद्रपुर नगर निगम के पार्षद प्रकाश धामी की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए भूमिगत हुए पार्षद प्रकाश धामी के लिए भी आगामी 10 फरवरी को अपनी शादी करना आसान नहीं होगा. बता दें कि 10 फरवरी को आरोपी पार्षद प्रकाश धामी की शादी है, मगर गैंगवार मामले में उसकी गिरफ्तारी तय होने के कारण उसकी शादी अब टल सकती है. गौरतलब है कि इस पूरे मामले में पुलिस ने बदमाशों के दोनों गुटों के कुल 8 बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत रुद्रपुर कोतवाली में मामला दर्ज किया है. मामला दर्ज किए जाने के बाद से ही पुलिस बदमाशों को तलाश रही है. उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

    गौरतलब है कि रुद्रपुर सिटी क्लब के बाहर हुई इस गैंगवार में गोली लगने से बदमाश प्रवीण यादव, गुरतेज सिंह ,बंटी चंद्र और आकाश यादव गंभीर रूप से घायल हो गए थे. सिटी क्लब के बाहर 22 दिसंबर की रात बदमाश प्रवीण यादव और बदमाश अनिल कोली गैंग के बीच गैंगवार हुई थी. इस पूरे मामले में नामजद सभी 8 बदमाशों के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट भी जारी हो चुका है. बावजूद इसके आज तक पुलिस इन 8 बदमाशों में से किसी एक बदमाश को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

    बता दें कि गैंगवार की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है. उसी सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में लगी हुई है. उधर अब पुलिस इस पूरे मामले के सभी आरोपियों की कुर्की करने की तैयारी कर रही है. गैंगवार की वारदात में शामिल इन सभी बदमाशों के खिलाफ जिले के कई थानों में हत्या, हत्या के प्रयास और मारपीट जैसे कई गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं.

    ये भी देखें - VIDEO: हेलंग बाईपास बनने से पौराणिक नगर जोशीमठ की कम हो जाएगी महत्ता, विरोध जारी

    ये भी देखें - VIDEO: सैन्य सम्मान के साथ दी गई शहीद को अंतिम विदाई

    Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Police, Uttarakhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर