सड़क हादसे में बच्चे की मौत, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, दो घायल

Pooran Singh Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: August 25, 2019, 9:42 AM IST
सड़क हादसे में बच्चे की मौत, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, दो घायल
सड़क हादसे में बच्चे की मौत, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, दो घायल

रुद्रपुर के भूरारानी-छतरपुर रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक (Truck) ने 14 वर्षीय बच्चे को कुचल (Crushed) दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में रविवार को रुद्रपुर के भूरारानी-छतरपुर रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक (Truck) ने 14 वर्षीय बच्चे को कुचल (Crushed) दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद अनियंत्रित ट्रक का चालक घबराकर मौके से फरार हो गया.

इधर, बच्चे की मौत से गुस्साए स्थानीय लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर उसे जलाने का भी प्रयास किया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों (Policemen) ने जैसे-तैसे लोगों की भीड़ को हटाकर रास्ता खुलवाया.

पथराव में घायल हुए दो पुलिसकर्मी

बता दें कि सड़क से लोगों के जाम को हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी, जिस पर आक्रोशित लोगों ने जवाब में पुलिस पर पथराव कर दिया. पथराव में रुद्रपुर कोतवाली में तैनात दरोगा सुधाकर जोशी और एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस, पथराव, हादसा, Police, stone pelting, accident
पथराव में घायल हुए दो पुलिसकर्मी


बहरहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर आरोपी चालक की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- रेस्क्यू के दौरान पहले भी हुए हैं उत्तरकाशी जैसे हादसे 
Loading...

ये भी पढ़ें:- आचार्य बालकृष्ण की तबियत बिगड़ी, एम्स ऋषिकेश में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊधमसिंह नगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...