शराब पिलाने के एवज में पैसे मांगे तो दोस्त ने दोस्त की कर दी हत्या

ऊधमसिंह नगर के काशीपुर में दोस्त को शराब पिलाने के बाद शराब के 100 रुपये मांगने पर एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी.

Pooran Singh Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: July 6, 2019, 12:05 PM IST
शराब पिलाने के एवज में पैसे मांगे तो दोस्त ने दोस्त की कर दी हत्या
ऊधमसिंह नगर - शराब मामले में दोस्त ने की दोस्त की हत्या
Pooran Singh Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: July 6, 2019, 12:05 PM IST
ऊधमसिंह नगर के काशीपुर में दोस्त को शराब पिलाने के बाद शराब के 100 रुपये मांगने पर एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. शराब पिलाने कि लिए दोस्त को पैसे न देकर दोस्त ने दोस्त के सिर पर एक के बाद एक ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर के किला क्षेत्र में रहने वाले 32 वर्षीय युवक शाहनवाज की उसी के दोस्त सलमान ने केवल इसलिए हत्या कर दी कि मृतक युवक ने शराब पिलाने के एवज में सलमान से 100 रुपये देने की मांग की थी. दोस्त के इस मांग से आक्रोशित होकर सलमान ने शाहनवाज के सिर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी.

हत्यारोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल-

उधर इस पूरे मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक सलमान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ काशीपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

आपराधिक इतिहास नहीं-

इस बारे में ऊधमसिंह नगर के एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने कहा कि हत्या के आरोपी सलमान ने स्वीकार किया है कि उसने आवेश में आकर हत्या की इस घटना को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि आरोपी हत्यारे का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है मगर वह नशा करने का आदि है.

ये भी पढ़ें - कल से सवा से ढाई रुपये हो मंहगे हो जाएंगे पेट्रोल और डीज़ल

ये भी पढ़ें - बकाया मामला:कोर्ट ने पुनर्विचार याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा
First published: July 5, 2019, 7:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...