Home /News /uttarakhand /

अगर आपने भरा है फॉर्म तो पढ़िए कब होगा आपका एग्‍जाम

अगर आपने भरा है फॉर्म तो पढ़िए कब होगा आपका एग्‍जाम

    उत्तराखंड में अगले एक महीने में होने वाली प्रतियोगिता परीक्षाओं और साक्षात्कार की तारीखें घोषित कर दी गई हैं. यदि आप भी इनमें से किसी एग्जाम में शामिल होने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है.

    1- उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से समीक्षा अधिकारी विधि आलेखन और अनुवाद विधि आलेखन परीक्षा की तिथि घोषित कर दी गई है. यह परीक्षा 28 फरवरी 2016 को होगी. इसके लिए हरिद्वार शहर में परीक्षा केंद्र  बनाए गए हैं. परीक्षा दो घंटे की होगी. परीक्षा सुबह दस बजे 12 बजे तक चलेगी. इस परीक्षा के लिए जुलाई 2015 में आवेदन मांगे गए थे.

    2- उत्तराखंड विशेष अधीनस्थ शिक्षा प्रवक्ता संवर्ग सेवा के अंतर्गत संस्कृत महिला शाखा पद के लिए साक्षात्कार 03 और 04 मार्च 2016 को होंगे. साक्षात्कार उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के हरिद्वार कार्यालय में होंगे. इन पदों के लिए जनवरी 2015 में आवेदन मांगे गए थे. इसके बाद 05 अप्रैल 2015 को स्क्रीनिंग परीक्षा हुई थी और 12 जून 2015 को रिजल्ट आया था. स्क्रीनिंग परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया है.

    3- चिकित्सा, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग में अवर अभियंता सिविल के पदों पर नियुक्ति के लिए 03 और 04 मार्च 2016 को साक्षात्कार होंगे. साक्षात्कार के लिए योग्य उम्मीदवारों को उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के हरिद्वार कार्यालय में बुलाया गया है. स्क्रीनिंग परीक्षा में सफल उम्मीदवार ही साक्षात्कार के लिए योग्य होंगे.

    4- राजकीय पॉलीटेक्निक में प्रवक्ता पद के लिए कराई गई स्क्रीनिंग परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को 08 मार्च तक अपने प्रमाण पत्रों की छायाप्रति उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के हरिद्वार कार्यालय में जमा कराने हैं. ऑनलाइन आवेदन करते समय उम्मीदवारों ने जो दावे किए थे,उनके समर्थन में जरुरी प्रमाण पत्रों की छायाप्रति जमा कराना अनिवार्य है. 08 मार्च के बाद प्रमाण पत्र स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

    Tags: उत्तराखंड

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर