महिलाओं से मारपीट में बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल समेत 3 पर मुक़दमा

सोशल मीडिया में शनिवार को को विधायक ठुकराल द्वारा कथित तौर पर महिलाओं से मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ.

Pooran Singh Rawat | ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 12, 2018, 10:25 AM IST
महिलाओं से मारपीट में बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल समेत 3 पर मुक़दमा
महिलाओं से मारपीट के मामले में रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.
Pooran Singh Rawat | ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 12, 2018, 10:25 AM IST
महिलाओं से मारपीट के मामले में रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. विधायक ठुकराल के खिलाफ मारपीट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. भाजपा ने भी विधायक ठुकराल को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. उन्हें 10 दिन के भीतर जवाब देने के लिए कहा गया है.

ऊधमसिंहनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सदानंद दाते के अनुसार विधायक ठुकराल के खिलाफ रुद्रपुर इंदिरानगर गली नंबर चार निवासी रामकिशोर की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

रिपोर्ट में विधायक के अलावा पूर्व सभासद दिलीप अधिकारी और किरन सरदार को नामजद किया गया है. मामले की जांच सीओ यातायात बीएस चौहान को सौंपी गई है. उन्होंने बताया कि मामले में सीएम को भी जानकारी दे दी गई है.

प्रदेश भाजपा ने भी प्रकरण को बेहद गंभीरता से लिया है. प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के निर्देश पर प्रांतीय महामंत्री नरेश बंसल ने विधायक ठुकराल को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. महामंत्री बंसल ने बताया कि महिलाओं के बीच हाथापाई और अभद्रता के कथित मामले के संबंध में सोशल मीडिया, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में आई खबरों का संज्ञान लेते हुए यह कदम उठाया गया. विधायक ठुकराल को नोटिस का जवाब देने के लिए 10 दिन का वक्त दिया गया है.

सोशल मीडिया में शनिवार को को विधायक ठुकराल द्वारा कथित तौर पर महिलाओं से मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ. यह वाकया शुक्रवार को तब होना बताया जा रहा, जब एक मामले में विधायक के घर पर पंचायत बुलाई गई थी जहां विधायक ने कथित तौर पर महिलाओं से मारपीट की.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...