अपना शहर चुनें

States

दारोगा पर हमला करने वाले खनन माफिया से जुड़े चार आरोपी गिरफ्तार

ऊधमसिंह नगर- गिरफ्तार हुए दारोगा के हमलावर.
ऊधमसिंह नगर- गिरफ्तार हुए दारोगा के हमलावर.

जब दारोगा संदीप पिलख्वाल ने काशीपुर के सुभाषनगर में ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार खनन माफियाओं को रोकने का प्रयास किया तब बेखौफ खनन माफियाओं ने ट्रैक्ट्रर ट्रॉली से उन्हें जोरदार टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था.

  • Share this:
बीते 22 दिसंबर को ऊधमसिंहनगर के काशीपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली से जोरदार टक्कर मार कर एक दारोगा का पैर तोड़ने वाले 7 खनन माफियाओं में से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है.  काशीपुर पुलिस ने बुधवार को इन सभी गिरफ्तार खनन माफियाओं को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

गौरतलब है कि बीते 22 दिसंबर को काशीपुर चीनी मिल के पास पुलिस की सिटी पेट्रोल यूनिट ने अवैध उपखनिज से लदे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया था. लेकिन उसी दिन वहां पहुंचे एक दर्जन खनन माफिया पुलिस की मौजूदगी में मौके से जबरन अवैध उपखनिज से लदे दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉली को लेकर फरार हो गए. इसकी सूचना मिलने पर जब दारोगा संदीप पिलख्वाल ने काशीपुर के सुभाषनगर में ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार खनन माफियाओं को रोकने का प्रयास किया तब बेखौफ खनन माफियाओं ने ट्रैक्ट्रर ट्रॉली से उन्हें जोरदार टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था.

इस बारे में काशीपुर के एएसपी जगदीश चंद्र ने कहा कि घटना के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था. तब से बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही थी. उसी क्रम में बुधवार को और चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार हुए लोगों के पास से एक ट्रैक्टर और एक ट्रॉली भी बरामद हुई है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार हुए चारो आरोपी फरार चल रहे थे और इनके ठिकाने का पता चलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर इन्हें पकड़ा. उन्होंने कहा कि मामले में अभी भी बांगा नामक एक अभियुक्त फरार चल रहा है, लेकिन उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



ये भी पढ़ें - उत्तराखंड में ट्रांसजेंडर को मिलेगी फ्री मेडिकल एक्सेस, सावर्जनिक स्थलों पर बनेंगे अलग से टॉयलेट
ये भी पढ़ें - उत्तराखंड में अनाथ बच्चों को सरकारी नौकरियों में आरक्षण, राज्यकर्मियों को 6 महीने का एरियर

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज