पंतनगर यूनिवर्सिटी में बने Quarantine Center से चार युवक फरार, तलाश में जुटी पुलिस

चार युवक हॉस्टल के कमरों की जाली काट फरार हो गए.
चार युवक हॉस्टल के कमरों की जाली काट फरार हो गए.

गुरुवार को पंतनगर यूनिवर्सिटी के क्‍वारंटाइन सेंटर से चार युवक फरार हो गए. लापरवाही की बात ये है कि चारों कोरोना के दूसरे प्रदेशों के रेड जोन (Red zone) से आए थे.

  • Share this:
ऊधम सिंह नगर. उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) में बने क्‍वारंटाइन सेंटर्स (Quarantine Centers) लगातार सवालों के घेरे में हैं. जिले में न तो क्‍वारंटाइन सेंटर्स में महिलाएं सुरक्षित हैं और न ही सेंटर्स में सुरक्षा के कोई इंतजाम हैं. गुरुवार को पंतनगर यूनिवर्सिटी के क्‍वारंटाइन सेंटर से चार युवक फरार हो गए. लापरवाही की बात ये है कि चारों कोरोना के दूसरे प्रदेशों के रेड जोन (Red zone) से आए थे. इसीलिए इन्हें कोरोना का संदिग्ध मानते हुए क्‍वारंटाइन किया गया था, लेकिन गुरुवार को तीन युवक पंतनगर यूनिवर्सिटी  के टैगोर हॉस्टल और एक युवक इंटरनेशनल गेस्ट हाउस से फरार हो गया और पुलिस (Police)हाथ मलते रह गई. हैरानी की बात ये है कि युवक गुरुवार तड़के गायब हुए और चारों युवकों की सूचना पुलिस को दोपहर में लगी. जबकि अब पुलिस चारों की खोज में अंधेरे में तीर चला रही है.

कमरों की जाली काट फरार
बताया जा रहा है कि चारों हॉस्टल के कमरों की जाली काट फरार हो गए, जिसमें से एक युवक का आपराधिक रिकॉर्ड भी है. क्‍वारंटाइन सेंटर के नोडल अधिकारी और पुलिस के एसपी जगदीश चद्रा ने चारों युवकों के फरार होने की पुष्टि करते हुए कहा कि टीमें बनाकर तलाश की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी. जबकि चारों युवक किच्छा के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ेंपहाड़ों में बारिश से अचानक उफनी कोसी... गाड़ी को ऐसे निकाला वनकर्मियों ने
यूनिवर्सिटी के क्‍वारंटाइन सेंटर में महिला से हो चुकी है छेड़खानी


आपको बता दें कि 19 जून को पंतनगर यूनिवर्सिटी में ही क्‍वारंटाइन की गई दिनेशपुर की एक युवती के साथ छेड़खानी की कोशिश की गई. बगल की बिल्डिंग में क्‍वारंटाइन किया गया एक युवक आधी रात को युवती के कमरे में घुस आया और अश्लील हरकतें करने लगा, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया था.

क्‍वारंटाइन सेंटर में पुलिस वाला कर चुका है रेप की कोशिश
यही नहीं, 25 मई को ऊधम सिंह नगर जिले के किच्छा क्‍वारंटाइन सेंटर से बड़ी घटना सामने आई थी, जहां क्‍वारंटाइन सेंटर में तैनात सिपाही ने क्‍वारंटाइन की गई महिला से रेप की कोशिश की थी. मामला किच्छा के सूरजमल कॉलेज में बने क्‍वारंटाइन सेंटर का था. हैरानी की बात ये है कि सिपाही महिला को दूसरी जगह शिफ्ट करने के बहाने दीवार फांदकर कॉलेज की दूसरी बिल्डिंग में ले गया और वहां जबर्दस्ती करने लगा. महिला के शोर मचाने पर पुलिस कर्मी को लोगों ने पकड़ लिया, जिसके बाद आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ रेप के धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बर्खास्त कर दिया गया था. जबकि ड्यूटी में तैनात दूसरे सिपाही पर शराब पीकर ड्यूटी करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज