सहेली के पूर्व पति से भिड़ी युवती... आधी रात को जमकर गाली-गलौच, चले थप्पड़-लात
Udham-Singh-Nagar News in Hindi

ज्योति ने उसे थप्पड़ जड़ दिए तो उसने भी ज्योति को धक्का दे दिया और लात मार दी. इसके बाद ज्योति के परिजनों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
रुद्रपुर की ईश्वर कालोनी में बीते रात धमाकेदार रही. रात को कॉलोनी में गालियों, लात-घूसों की आवाज़ें आती रहीं. दरअसल मामूली कहासुनी के बाद एक स्थानीय युवती और उसकी सहेली के तलाकशुदा पति के बीच जमकर लात-घूसे चले. इसके बाद युवती के परिजनों ने उस आदमी की पिटाई कर दी. इस मामले में स्थानीय पार्षद भी कूद गए और उनके साथ आए लोगों ने फिर महिलाओं, पुरुषों से मारपीट की. अब पार्षद के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कर दी गई है.

थप्पड़, लात-घूसे 

रुद्रपुर की ईश्वर कॉलोनी में रहने वाली ज्योति चलाल की एक तलाकशुदा सहेली उनके घर आई थीं. इसी बीच उनके तलाकशुदा पति भी वहां आ गए और अपनी पूर्व पत्नी से लड़ने लगे. ज्योति के अनुसार उन्होंने इस पर आपत्ति जताई तो वह आदमी उन्हीं को भला-बुरा कहने लगा. इसके बाद ज्योति और वह ही भिड़ गए. ज्योति ने उसे थप्पड़ जड़ दिए तो उसने भी ज्योति को धक्का दे दिया और लात मार दी. इसके बाद ज्योति के परिजनों ने मिलकर उसकी जमकर कुटाई की.



थोड़ी देर बाद रुद्रपुर के वॉर्ड नंबर 31 के कांग्रेस पार्षद सचिन मुंजाल करीब आधा दर्जन लोगों के साथ वहां पहुंचे और ज्योति के परिवार के साथ मारपीट शुरु कर दी. पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में ही इन लोगों ने  गालियां देते हुए रॉड से हमला कर दिया. पुलिसकर्मी उन्हें समझाते-बुझाते  नज़़र आई. इसके बाद वह लोग धमकाते हुए वहां से चले गए.
पार्षद की सफ़ाई 

ज्योति चलाल ने शुक्रवार को अपनी सहेली के तलाकशुदा पति और कांग्रेस पार्षद के ख़िलाफ़ रुद्रपुर कोतवाली में तहरीर दी है. न्यूज़ 18 ने पार्षद का पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि जनता के कामों के लिए रात-बिरात कई बार जाना पड़ता है. पार्षद ने यह स्वीकार किया कि वह घटना के समय मौके पर मौजूद थे लेकिन मारपीट में शामिल होने से इनकार किया.

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.  

VIDEO: देहरादून में लड़की से छेड़खानी, सैंडिल से युवक को पीटा

VIRAL VIDEO: अश्लील टिप्पणी पर भड़की एनआरआई युवती... शोहदे को धमकाया, थप्पड़ जमाया

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading