Home /News /uttarakhand /

भ्रष्टाचार पर निंरतर प्रहार कर रही है सरकार, अब तक 25 को जेल

भ्रष्टाचार पर निंरतर प्रहार कर रही है सरकार, अब तक 25 को जेल

    मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बुधवार को काशीपुर दौरे के दौरान महादेव नगर में जोगिन्दर सिंह चीमा जुग्गी के आवास पर आयोजित अखण्ड पाठ का भोग (अरदास) में शामिल हुए और कुण्डेश्वरी में वीरेन्द्र सिंह बिष्ट के आवास पर भेंट की.

    मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार भ्रष्टाचार पर निरन्तर प्रहार कर रही है. इसी क्रम में अब तक 25 भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा जा चुका है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों को तत्काल जेल भेजा जाएगा. खाद्य घोटाले के अधिकारी को सस्पेण्ड करते हुए कार्रवाई की जा रही है और वज़ीफ़ा घोटाले की द्रुत गति से जांच चल रही है. जांच में दोषी पाए जाने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों के खिलाफ तत्काल एक्शन लिया जाएगा.

    कानून व्यवस्था में राज्य देश में दूसरे स्थान पर है और देश के टॉप 10 थानों की सूची में राज्य के 2 थानों ने स्थान प्राप्त किया है. उन्होंने कहा कि किसी भी अपराधी को पकड़ने व अपराध नियन्त्रण हेतु पुलिस को परिवहन सहित हवाई सफर की सुविधा देने के लिए थाना निधि की स्थापना की गई है और उत्तराखण्ड, थाना निधि स्थापित करने वाला देश का पहला राज्य है.

    cm trivendra, shaira bano
    मुख्यमंत्री ने तीन तलाक विषय पर सुप्रीम कोर्ट जाने वाली शायरा बानो को
    सम्मानित किया.


    मुख्यमंत्री ने कहा कि जन समस्याओं के त्वरित गति से निस्तारण हेतु प्रत्येक जिलाधिकारी को प्रत्येक सोमवार के दिन, उप जिलाधिकारियों को मंगलवार के दिन, खण्ड विकास अधिकारियों को बुद्धवार के दिन व जनपद प्रभारी मंत्रियों को माह के अंतिम शुक्रवार व शनिवार को समस्याओं का निस्तारण करने हेतु उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं.

    इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने तीन तलाक विषय पर सुप्रीम कोर्ट जाने वाली शायरा बानो को भी सम्मानित किया.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर