Home /News /uttarakhand /

प्रदेश में कहीं नहीं दिखाई दे रहा डबल इंजन वाला विकास: गोविंद सिंह कुंजवाल

प्रदेश में कहीं नहीं दिखाई दे रहा डबल इंजन वाला विकास: गोविंद सिंह कुंजवाल

गोविंद सिंह कुंजवाल, कांग्रेस नेता.

गोविंद सिंह कुंजवाल, कांग्रेस नेता.

उत्तराखंड के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने रविवार को रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें देश का सबसे झूठ बोलने वाले प्रधानमंत्री की संज्ञा दे दी. रविवार को रुद्रपुर में एक निजी कार्यक्रम में प्रतिभाग करने पंहुचे थे. राज्य के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि जब प्रदेश में विधानसभा चुनाव हो रहे थे, तो चुनाव प्रचार के दौरान देश के पीएम ने ये कहा था कि प्रदेश में भाजपा की सरकार को लाएंगे, तो प्रदेश में विकास की ट्रेन डबल इंजन से दौड़ेगी.

अधिक पढ़ें ...
    उत्तराखंड के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने रविवार को रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें देश का सबसे झूठ बोलने वाले प्रधानमंत्री की संज्ञा दे दी. रविवार को रुद्रपुर में एक निजी कार्यक्रम में प्रतिभाग करने पंहुचे थे. राज्य के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि जब प्रदेश में विधानसभा चुनाव हो रहे थे, तो चुनाव प्रचार के दौरान देश के पीएम ने ये कहा था कि प्रदेश में भाजपा की सरकार को लाएंगे, तो प्रदेश में विकास की ट्रेन डबल इंजन से दौड़ेगी.

    उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में पिछले 9 महीनों से भाजपा की सरकार है, लेकिन विकास कहीं दिखाई नहीं दे रहा है. इसके साथ ही गोविंद सिंह कुंजवाल ने यह भी आरोप लगाया कि प्रदेश में तमाम ठेकेदारों का सरकार पर लाखों रुपये का पुराना पेमेंट बकाया है.

    उन्होंने सरकार के ऊपर आरोप लगाया कि राज्य सराकर ठेकेदारों का बकाया भुगतान नहीं कर रही है. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने ये भी चिंता जताई कि अगर जल्द ही स्थिती ठीक नहीं होती है, तो जिस प्रकार से हल्द्वानी के ट्रांसपोर्टर प्राकश पाण्डे ने आत्महत्या कर मौत को गले लगा लिया था, कहीं उसी प्रकार से प्रदेश के ठेकेदार भी अपनी जीवन लीली समाप्त न कर ले. जिनका लाखों रुपया सरकार के ऊपर बकाया है.

    Tags: BJP

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर