Home /News /uttarakhand /

Video: हरीश रावत को चाकू लेकर धमकाने पहुंच गया शख्स, बोला- जयश्री राम बोलो, नहीं तो...

Video: हरीश रावत को चाकू लेकर धमकाने पहुंच गया शख्स, बोला- जयश्री राम बोलो, नहीं तो...

हरीश रावत के कार्यक्रम में मंच पर चढ़कर एक व्यक्ति ने चाकू निकाला.

हरीश रावत के कार्यक्रम में मंच पर चढ़कर एक व्यक्ति ने चाकू निकाला.

Uttarakhand News : कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सुरक्षा में सेंध लगने का एक बड़ा मामला तब सामने आया, जब एक कार्यक्रम के दौरान जानलेवा हमले की कोशिश की गई. यहां एक कार्यक्रम में शामिल होकर रावत जैसे ही मंच से नीचे उतरे, तभी एक आदमी चाकू लेकर वहां पहुंच गया और जयश्री राम के नारे लगाने लगा. हालांकि कुछ ही देर में उस आदमी को काबू में कर लिया गया.

अधिक पढ़ें ...

काशीपुर. कांग्रेस कैंपेन कमेटी के प्रमुख हरीश रावत कांग्रेस के सदस्यता अभियान में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे. जैसे ही हरीश रावत अपना संबोधन समाप्त करने के बाद मंच से नीचे उतरे, तभी भगवा गमछाधारी एक अधेड़ अचानक मंच पर पहुंच गया और संबोधन स्थल पर पहुंचने के बाद उसने माइक से जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए. वहीं, उसकी इस हरकत का कांग्रेस के यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने विरोध जताते हुए माइक बंद कर दिया. तभी अचानक आक्रोशित अधेड़ ने बड़ा सा चाकू निकाल लिया और जय श्री राम नहीं बोलने पर जान से मारने की धमकी दी.

मौके पर मौजूद यूथ कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष प्रभात झा समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने आनन-फानन में इस हमलावर को पकड़कर बमुश्किल काबू पाने की कोशिश की. कुछ पलों की झूमाझटकी के बाद कांग्रेसियों ने उसका चाकू छीन लिया. इस घटना की तस्वीरें सामने आई हैं और कांग्रेस के कार्यकर्ता इस पर आगे कार्रवाई करने के बारे में विचार कर रहे हैं. समाचार एजेंसी एएनआई की खबर की मानें तो उधमसिंह नगर की पुलिस ने इस हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है.

हमलावर की पहचान का खुलासा नहीं

यूएसनगर के एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया कि हरीश रावत के कार्यक्रम में चाकू से हमले की कोशिश करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि अब तक इस व्यक्ति की पहचान के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन राजनीतिक गलियारों में इस हमले को लेकर तरह तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है.

‘मोदी व धामी में लगी है वादों की होड़’

इस घटनाक्रम से पहले काशीपुर में रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए हरीश रावत ने गुरुवार को केंद्र और उत्तराखंड की सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी और धामी के बीच यही होड़ लगी है कि कौन ज़्यादा वादे करेगा. रावत ने यहां एक बार फिर दावा किया कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनने के दो साल के भीतर नये ज़िले बना दिए जाएंगे.

Tags: Harish rawat, Uttarakhand Assembly Election

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर