ऊधमसिंह नगर में अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, 148 पेटी के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

अंग्रेजी शराब की खेप के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
अंग्रेजी शराब की खेप के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने सितारगंज के ग्राम रसोइयापुर के एक फार्म हाउस में छापा मारकर अवैध रूप से शराब (Illegal liquor) बनाने की एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है.

  • Share this:
ऊधमसिंह नगर. उत्तराखंड (Uttarakhand) में ऊधमसिंह नगर (Udham Singh Nagar) जिले में पुलिस ने छापेमारी (Police Raid) कर अवैध शराब (Illegal liquor) का बड़ा जखीरा बरामद किया है. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने सितारगंज के ग्राम रसोइयापुर के एक फार्म हाउस में छापा मारकर अवैध रूप से शराब बनाने की एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. साथ ही मौके से 148 पेटी अंग्रेजी शराब की खेप और 550 खाली बोतलों को बरामद किया गया है.

इधर, पुलिस ने मौके से बड़े पैमाने पर अवैध शराब (Illegal Liquor) बनाने के उपकरण बरामद (Device recovered) करने के साथ ही चंडीगढ़ (Chandigarh) के एक शराब तस्कर सहित दो शराब तस्करों (Wine smugglers) को भी गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में ऊधमसिंह नगर एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने कहा कि अवतार सिंह नामक एक व्यक्ति के घर पर शराब बनाने का अवैध कारोबार चल रहा था, जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर दबिश देकर अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप व उपकरण जब्त की गई है. उन्होंने कहा कि मामले में दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.



ये भी पढ़ें:- करोड़ों के छात्रवृत्ति घोटाले में समाज कल्याण विभाग के 3 अफ़सर न्यायिक हिरासत में, 3 कॉलेजों पर छापे कभी भी
ये भी पढ़ें:- जो गांव की बात CM, PM तक पहुंचा सके, ऐसा प्रधान चाहता है यह आपदा प्रभावित गांव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज