लाइव टीवी

ऊधमसिंह नगर: 13 वर्ष की बच्ची से आरोपी युवक करता रहा बलात्कार, हुई गर्भवती

Pooran Singh Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: September 30, 2019, 12:02 PM IST
ऊधमसिंह नगर:  13 वर्ष की बच्ची से आरोपी युवक करता रहा बलात्कार, हुई गर्भवती
दिनेशपुर थाने के कालीनगर में आज एक 13 वर्ष की बच्ची के गर्भवती होने का मामला सामने आया है. (सांकेतिक तस्वीर)

ऊधमसिंह नगर के दिनेशपुर थाने के कालीनगर में 13 वर्ष की बच्ची के गर्भवती होने का मामला सामने आया है. पुलिस ने दुराचार और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
ऊधमसिंह नगर. उत्तराखंड में ऊधमसिंह नगर के दिनेशपुर थाने के कालीनगर में आज एक 13 वर्ष की बच्ची (Minor girl) के गर्भवती (Pregnant) होने का मामला सामने आया है. इस मामले के सामने आने के बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट (Fir) दर्ज करा दी. परिजनों के शिकायत के तत्काल बाद पुलिस सक्रिय हो गई और एक युवक के खिलाफ दिनेशपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मुकदमा दर्ज होने की भनक लगने के बाद से ही आरोपी युवक (Accused) फरार है.

आरोपी युवक लकड़ी का काम करता है

काशीपुर के एएसपी जगदीश चंद्र ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुलिस को यह पता चला है कि लड़की के घर के पास रहने वाले एक कारपेंटर ()लकड़ी का काम करने वाले)  ने बच्ची के साथ कई बार रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया था. इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब रविवार को नाबलिग बच्ची के पेट में दर्द की शिकायत शुरू हुई. बच्ची के परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए और जांच में यह पता चला कि लड़की पांच माह की गर्भवती है.

Minor Girl Raped-नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म
एक कारपेंटर लकड़ी का काम करने वाले ने बच्ची के साथ कई बार रेप की वारदात को अंजाम दिया था. (सांकेतिक तस्वीर)


यौन दुराचार और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

फिलहाल इस पूरे मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुराचार और पोक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:  पिथौरागढ़ में गुलदार ने झपट्टा मार मां की गोद से बच्चा छीना और ले ली जानसेक्स रैकेट के शक में होटल पर रेड, 1 कमरे में 8 लड़कियों के रूकने पर कटा चालान

UKD ने स्वीकारा MNA का चैलेंज... 6 नंबर पुलिया पर नहीं बनने देगी वेंडिंग ज़ोन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊधमसिंह नगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 7:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर