साथी स्कूल छात्र से किया कुकर्म, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में किया वायरल

कुछ स्कूली छात्रों ने अपने ही एक साथी छात्र के साथ अनैतिक और अश्लील कृत्य करते हुए उसकी वीडियो क्लिप बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

News18 Uttarakhand
Updated: August 9, 2019, 9:02 AM IST
News18 Uttarakhand
Updated: August 9, 2019, 9:02 AM IST
उत्तराखंड में ऊधमसिंह नगर जिले के एक स्कूल में शर्मसार और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां कुछ स्कूली छात्रों ने अपने ही एक साथी छात्र के साथ अनैतिक और अश्लील कृत्य करते हुए उसकी वीडियो क्लिप बना ली है. इतना ही नहीं आरोपी छात्रों ने इस क्लिपिंग को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है. घटना सुल्तानपुर पट्टी के जीआईसी स्कूल की है.

संबंधित मामले में आरोपी सभी छात्र 12वीं कक्षा में पढ़ते हैं. वहीं जब घटना की जानकारी पीड़ित छात्र के अभिवावकों को मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. परेशान पालकों ने तुरंत इसकी शिकायत नजदीकी पुलिस थाने में की.

सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सामने आई घटना 

इधर, शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 3 आरोपी छात्रों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक ये वीडियो बीते 1 अगस्त को बनाया गया था, लेकिन घटना उस वक्त सामने आई जब इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सामने आई घटना (सांकेतिक तस्वीर)


स्कूल से छात्रों को किया गया निष्कासित

संबंधित घटना के सामने आने के बाद स्कूल प्रबंधन भी बैकफुट पर है. स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि ये मामला उनके संज्ञान में आज ही आया है. इसके लिए उन्होंने आरोपी छात्रों को स्कूल से निष्कासित कर दिया है. उनका प्रयास है कि इस तरह की घटना स्कूल में फिर से कभी न दोहराई जाए.
Loading...

ये भी पढ़ें:- रिश्ते शर्मसार: युवक ने कार में लिफ्ट देकर मौसी से किया रेप

कोटद्वार में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद हत्या
First published: August 9, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...