अपना शहर चुनें

States

ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर भाग रहे खनन माफियाओं ने दरोगा को मारी टक्कर

घायल इंस्पेक्टर
घायल इंस्पेक्टर

अवैध उपखनिज से लदे ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर भाग रहे खनन माफियाओंं को पकड़ने गए दरोगा संदीप पिलखवाल पर बेखौफ खनन माफियाओंं ने ट्रैक्टर ट्रॉली से जोरदार टक्कर मार दी. इस वारदात में उनका एक पैर टूट गया है.

  • Share this:
उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में खनन माफियाओंं के हौसले कितने बुलंद हो गए है इसका ताजा उदाहरण देर रात शनिवार को काशीपुर में देखने को मिला. यहां अवैध उपखनिज से लदे ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर भाग रहे खनन माफियाओंं को पकड़ने गए एक दरोगा पर बेखौफ खनन माफियाओंं ने ट्रैक्टर ट्रॉली से जोरदार टक्कर मार दी. इतना ही नहीं बैखोफ खनन माफियाओंं ने घायल दरोगा पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने तक का प्रयास किया.

इस वारदात में काशीपुर कोतवाली के टांडा पुलिस चौकी में तैनात दरोगा संदीप पिलखवाल का एक पैर टूट गया है. इधर, इस वारदात को अंजाम देने के बाद बेखौफ खनन माफिया मौके से फरार हो गए. बहरहाल, पूरे मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए जिले के एसएसपी के आदेश पर पुलिस की कई टीमें गठित कर खनन माफियाओंं की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

बता दें कि बीते 22 दिसंबर को काशीपुर चीनी मिल के पास पुलिस की सिटी पेट्रोलिंग यूनिट ने अवैध उपखनिज से लदे 2 ट्रैक्टर ट्रॉली को सीज कर दिया था, लेकिन देर शाम एक दर्जन खनन माफिया वहां आ धमके और अवैध उपखनिज से लदे ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर मौके से फरार हो गए.



इसकी सूचना मिलने पर जब दरोगा संदीप पिलखवाल ने काशीपुर के सुभाष नगर में ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार खनन माफियाओंं को रोकने का प्रयास किया, तो बेखौफ खनन माफियाओंं ने ट्रैक्ट्रर ट्रॉली से दरोगा संदीप पिलखवाल को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.
ये भी देखें:- VIDEO: उप खनिज से लदे 11 ट्रक जब्त, खनन पट्टों से निकासी पर विभाग ने लगाई रोक

ये भी देखें:- VIDEO: ऊधमसिंह नगर जिला पुलिस को मिले 112 सेल्फ लोडिंग राइफल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज