दो बच्चों के बाप ने नाबालिग को किया गर्भवती, गिरफ्तार

काशीपुर में आईटीआई थाना क्षेत्र के महुआखेडा में एक नाबालिग से दुराचार का मामला सामने आया है.

Govind Patni | News18 Uttarakhand
Updated: July 19, 2019, 9:40 PM IST
दो बच्चों के बाप ने नाबालिग को किया गर्भवती, गिरफ्तार
ऊधमसिंह नगर के एएसपी जगदीश चंद्र ने कहा कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया.
Govind Patni
Govind Patni | News18 Uttarakhand
Updated: July 19, 2019, 9:40 PM IST
काशीपुर में आईटीआई थाना क्षेत्र के महुआखेडा में एक नाबालिग से दुराचार का मामला सामने आया है. आरोपी दो बच्चों का बाप बताया जा रहा है. दोनों की गुमशुदगी के बाद बरामद हुई नाबालिग का जब पुलिस ने मेडिकल कराया तो वह गर्भवती निकली. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहति विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया. वहीं नाबालिग के परिजनों द्वारा उसे अपनाने से इंकार कर दिया गया है. ऐसे में गर्भवती हुई नाबालिग को सीडबल्यूसी के समक्ष पेश किया गया है.

इस बारे में ऊधमसिंह नगर के एएसपी जगदीश चंद्र ने कहा कि एक नाबालिग लड़की की गुशशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. रिपोर्ट लिखे जाने के बाद इस मामले में एक पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस की उस टीम ने गुम हुई नाबालिग लड़की के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की की बरामदगी के बाद जब उसका मेडिकल कराया गया तब पता चला कि वह गर्भवती है. उन्होंने कहा कि इस मामले में गिरफ्तार हुए आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ ही अन्य धाराएं लगाई गई हैं.

उन्होंने कहा कि नाबालिग लड़की का 164 के तहत बयान दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी को जेल भेज दिया गया है. एएसपी ने कहा कि बच्ची को उसके घर वालों ने स्वीकारने से मना कर दिया है. इसलिए उसे सीडबल्यूसी के समक्ष पेश किया गया है.

ये भी देखें - सोनभद्र हिंसा:प्रियंका को रोके जाने पर कांग्रेस का प्रदर्शन

ये भी देखें - विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप, मासूम ने गंवाए दोनों हाथ
First published: July 19, 2019, 9:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...