Home /News /uttarakhand /

हत्याकांड! मां-बेटे सहित चार लोगों को जान से मारा, बिखरे शवों को देख सहमे लोग

हत्याकांड! मां-बेटे सहित चार लोगों को जान से मारा, बिखरे शवों को देख सहमे लोग

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर के नानकमत्ता में मां-बेटे समेत चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई.

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर के नानकमत्ता में मां-बेटे समेत चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई.

Udhamsingh Nagar Crime news: उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर के नानकमत्ता में मां-बेटे समेत चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटना के बाद यहां हड़कंप मच गया. पुलिस को अलग अलग शव मिले हैं. इसके बाद उसने पड़ताल शुरू कर दी.

    ऊधमसिंह नगर. उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऊधम सिंह नगर (Udhamsingh Nagar) के नानकमत्ता (Nanakmatta) एक बड़ी घटना ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया. यहां मां-बेटे सहित चार लोगों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद यहां हड़कंप मच गया है. पुलिस इसे रंजिशन हत्या का मामला मानकर चल रही है. इसके साथ ही दूसरे एंगल पर भी जांच की जा रही है.

    पुलिस के मुताबिक उसे इस घटना की सूचना जैसे ही मिली वह मौके पर पहुंची तो वहां शव बिखरे पड़े थे. 80 साल की बुर्जग मां और 55 साल बेटी के शव घर में मिलें हैं, जबकि बेटे और चचरे बेटे अंकित व उदित के शव शिददा देवा नदी के किनारे मिले हैं. शहर के बीच हुए इस हत्याकांड के बाद घटना स्थल में लोगों का मजमा लग गया. इस घटना को लेकर लोगों में सनसनी फैल गई.

    बताया जा रहा है मृतक युवक की नानकमत्ता में आशीर्वाद ज्वैलर्स नाम से दुकान है. वहीं एसएसपी डीएस कुंवर का कहना है शुरुआती जांच में हत्या का कारण रंजिशन लग रहा है. पुलिस ने शवों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए सबुत जुटाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस जल्द ही मामले का पर्दाफाश करेगी.

     पुलिस ने हत्याकांड के खुलासे के लिए टीमों को लगा दिया है

    एक साथ चार की हत्या की इस घटना को लेकर लोगों में जहां डर देखा गया वहीं कई तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं. पुलिस ने इस हत्याकांड के खुलासे के लिए टीमों को लगा दिया है. मुखबिरों से भी जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस हर बिंदु पर पड़ताल कर हत्यारोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

    Tags: Mother-Son Murder, Udhamsingh Nagar Crime, Uttarakhand news, Uttarakhand Police, ऊधमसिंह नगर क्राइम

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर