पड़ोसी ने आपसी रंजिश में 2 बच्चों का किया था अपहरण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल (सांकेतिक तस्वीर)

आपसी रंजिश रखते हुए एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी (Neighbour) के दो बच्चों का अपहरण कर लिया था. मामले में रुद्रपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

  • Share this:
ऊधमसिंह नगर. उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऊधमसिंह नगर (Udham Singh Nagar) जिले में आपसी रंजिश (Mutual Dispute) में बच्चों का अपहरण (Kidnapping) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

अपहरण कर बच्चों को मेले में लावारिस छोड़कर भाग गया था पड़ोसी

आपसी रंजिश रखते हुए एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी (Neighbour) के दो बच्चों का अपहरण कर लिया था. इसके बाद बच्चों को मेले में ले जाकर लावारिस (Heirless) छोड़ दिया था. बहरहाल, अपहृत (Kidnapped) बच्चों के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.



बरेली के बहेड़ी क्षेत्र से मिले बच्चे
रुद्रपुर कोतवाली पुलिस (Rudrapur Police) ने शुक्रवार को आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं आरोपी की निशानदेही पर अपहृत हुए दोनों बच्चों को रुद्रपुर पुलिस ने बरेली (Bareilly, UP) के बहेड़ी क्षेत्र (Baheri) से सकुशल ढूंढ निकाला है.

अपहरण-kidnapping
बरेली के बहेड़ी क्षेत्र से मिले बच्चे


इधर, गिरफ्तार किए गए आरोपी व्यक्ति के खिलाफ रुद्रपुर कोतवाली में पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भजे दिया है. मामले की जानकारी एसपी क्राइम प्रमोद कुमार ने दी है.

ये भी पढ़ें:- हरक सिंह रावत की वजह से CBI ने की FIR: किशोर उपाध्याय, कानून को अपना काम करने दें: CM

ये भी पढ़ें:- हरीश रावत, हरक सिंह रावत पर केस से कांग्रेस की राजनीति में उबाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज