मामूली बात पर हुई कहासुनी में दो भाइयों पर धारदार हथियार से हमला, एक की मौत

Pooran Singh Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: September 2, 2019, 10:11 AM IST
मामूली बात पर हुई कहासुनी में दो भाइयों पर धारदार हथियार से हमला, एक की मौत
मामूली बात पर हुई कहासुनी में दो भाइयों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया गया. इसमें एक की मौत हो गई.

मामूली बात पर हुई कहासुनी के बाद आधा दर्जन युवकों ने बाइक सवार दो भाइयों पर धारदार हथियार से हमला (Attack) कर दिया, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऊधमसिंह नगर ((Udham Singh Nagar)) जिले में रविवार देर रात मामूली बात पर हुई कहासुनी के बाद आधा दर्जन युवकों ने बाइक सवार दो भाइयों पर धारदार हथियार (Sharp Weapon) से हमला कर दिया. इसके एक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना ऊधमसिंह नगर केे रुद्रपुर (Rudrapur) इलाके के रमपुरा की है.

इस हमले में प्रेम कश्यप नाम के एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा भाई गंभीर हालत में अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

मामूली कहासुनी में हत्या

एएसपी देवेंद्र पिंचा (Devendra Pincha) ने बताया कि वहां आसपास के लोगों से दोनों भाइयों की मामूली सी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद आरोपियों ने तैस में आकर धारदार हथियार से दोनों भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया.

क्राइम रिपोर्ट-Crime Report
मामूली कहासुनी में जानलेवा हमला कर दिया गया, जिसमें एक भाई की जान चली गई.


गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन

बहरहाल, इस हत्या की घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे शहर में छापेमारी की जा रही है. एएसपी ने जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर लिए जाने का दावा किया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- देहरादून में घर में ही महिला की गोली मारकर हत्या, पति घायल

ये भी पढ़ें:- देहरादून: लग्जरी कार में चार व्यक्ति छोड़ गए एक शख्स की लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊधमसिंह नगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 7:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...