Home /News /uttarakhand /

पुलिस हिरासत से फरार हत्यारोपी को पकड़ने के लिए इनाम की घोषणा

पुलिस हिरासत से फरार हत्यारोपी को पकड़ने के लिए इनाम की घोषणा

देवेन्द्र पिंचा,
एएसपी, ऊधमसिंहनगर

देवेन्द्र पिंचा, एएसपी, ऊधमसिंहनगर

ऊधमसिंहनगर के एएसपी देवेंद्र पिंचा ने कहा कि हत्या के आरोपी के फरार होने के बाद से ही पुलिस जगह-जगह दबिशें दे रही है. राजा को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगी हुई हैं. इसमें स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) का भी साथ है.

    ऊधमसिंहनगर में हुए समीर हत्याकांड के मुख्य आरोपी राजा के पुलिस हिसारत से फरार होने के बाद जिले के एसएसपी सदानंद दाते ने फरार आरोपी राजा की गिरफ्तारी पर ढाई हजार रुपयों का इनाम घोषित कर दिया है. पुलिस राजा की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापा मार रही है.

    गौरतलब है कि बीते 15 सिंतबर को पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद समीर हत्याकांड का मुख्य आरोपी राजा को मुम्बई से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद 17 सितंबर को राजा को दिल्ली से किच्छा लाते वक्त हापुड़ के पिलखुआ में पुलिस कर्मियों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. इसी दौरान पुलिसकर्मियों को चकमा देकर हथकड़ी सहित हत्यारोपी फरार हो गया. इसके बाद से ही राजा को गिरफ्तार करने के लिए एसओजी और पुलिस की कई टीमें यू.पी और पंजाब सहित कई राज्यों में दबिश दे रही है.

    इस बारे में ऊधमसिंहनगर के एएसपी देवेंद्र पिंचा ने कहा कि हत्या के आरोपी के फरार होने के बाद से ही पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. राजा को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगी हुई हैं. इसमें स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) का भी साथ है. उन्होंने कहा कि एसएसपी ने हत्या के आरोपी राजा को पकड़ने के लिए ढाई हजार रुपयों का इनाम भी घोषित कर दिया है. उम्मीद जताते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस जल्दी ही आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लेगी.

    ये भी पढ़ें - 30 घंटे नहीं अब सिर्फ़ एक घंटे में उड़कर पहुंचें देहरादून से पिथौरागढ़

    यह देखें - VIDEO: अतिथि शिक्षकों ने मंत्री के आवास को घेरा, मांगी नियुक्ति

    Tags: Uttarakhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर