लाइव टीवी
Elec-widget

रूद्रपुर: पुलिस ने दो अवैध तंमचे व 50 कारतूस के दो तस्कर दबोचे

Pooran Singh Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: November 25, 2019, 10:13 AM IST
रूद्रपुर: पुलिस ने दो अवैध तंमचे व 50 कारतूस के दो तस्कर दबोचे
रूद्रपुर कोतवाली पुलिस ने दो हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार

रुद्रपुर (Rudrapur) कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांधी मैदान में छापा मारकर दो शातिर हथियार तस्करों (Weapons Smuggler) को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान 50 कारतूस और तमंचे भी बरामद किए हैं.

  • Share this:
ऊधमसिंह नगर. उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर (Udham Singh Nagar )जिले की रुद्रपुर (Rudrapur) कोतवाली पुलिस (police) को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांधी मैदान में छापा मारकर दो शातिर हथियार तस्करों (Weapons Smuggler) को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान 50 कारतूस और तमंचे भी बरामद किए है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच मे जुटी हुई हैं.

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस के अनुसार एसआई जीआर गोला के नेतृत्व में पुलिस कर्मी मोहित वर्मा,दीपक जोशी और गणेश पांडये शनिवार की रात क्षेत्र में गश्त कर रहे, इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गांधी पार्क के पास दो संदिग्ध युवक खड़े हैं और उन पर तमंचे और कारतूस है, जिसे वह बेचने के इरादे से लाए है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम बताये गये स्थान पर पहुंची. बताया जा रहा है कि पुलिस को देख वहां खड़े दोनों संदिग्ध भागने लगे. पुलिस कर्मियों ने दोनों की घेराबंदी कर थोड़ा बल प्रयोग कर गिरफ्तार कर लिया.

रुद्रपुर के ही रहने वाले हैं दोनों तस्कर

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए ये दोनों तस्कर मूल रूप से रुद्रपुर के ही रहने वाले है और पिछले काफी समय से यूपी से अवैध हथियार खरीद कर रूद्रपुर में बेचने का काम कर रहे थे. फिलहाल पुलिस ने इन दोनों हथियार तस्करों के खिलाफ रूद्रपुर कोतवाली में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- पत्नी की हत्या में दोषी वकील पति को उम्रकैद की सजा, 30 हजार का जुर्माना भी लगा

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग पर शराब के ठेके के पास से हटाईं 50 से ज़्यादा अवैध दुकानें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊधमसिंह नगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 10:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...