Lockdown: उधमसिंह नगर में बॉर्डर पार करने से मना किया तो पुलिसवाले पर लाठी से हमला
Udham-Singh-Nagar News in Hindi

Lockdown: उधमसिंह नगर में बॉर्डर पार करने से मना किया तो पुलिसवाले पर लाठी से हमला
पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट करते स्थानीय लोग

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों (SPO) पर हमला करने के मामले में जसपुर कोतवाली में 2 मुकदमे दर्ज किए गए हैं.

  • Share this:
ऊधमसिंह नगर. उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर स्थित जसपुर (Jaspur) में शनिवार शाम को पुलिस द्वारा नियुक्त स्पेशल पुलिस ऑफिसर से कुछ लोगों ने मारपीट की. इसका वीडियो वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि कंटेनमेंट क्षेत्र रायपुर (Raipur) से एक व्यक्ति नादेही बॉर्डर के बैरियर पर पहुंचा, जहां उसको एसपीओ ने रोक दिया. इसके बाद व्यक्ति का एसपीओ से विवाद हो गया. एसपीओ ने उसे रोक कर अधिकारियों से आज्ञा लेकर ही उसे जाने की अनुमति देने की बात कही. इससे उस व्यक्ति ने अपना आपा खो दिया और अचानक ही लाठी लेकर एसपीओ पर हमला कर दिया.

आरोपी शख्‍स ने ड्यूटी पर तैनात स्पेशल पुलिस ऑफिसर से मारपीट शुरू कर दी. उसके बाद वह गांव से और लोगों को भी ले आया, जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं. इसकी जानकारी देर शाम तक चौकी इंचार्ज को मिली. इसके बाद वहां पहुंचे चौकी इंचार्ज से भी इन ग्रामीणों ने अभद्रता कर दी और उनकी वर्दी भी फाड़ दी. अब पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इनमें एक महिला समेत 5 लोगों को पुलिस ने रात को ही गिरफ्तार कर लिया.

जसपुर कोतवाली में 2 मुकदमे दर्ज
काशीपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर ने बताया कि मामले में जसपुर कोतवाली में 2 मुकदमे दर्ज किये गए हैं. एक मुकदमा पुलिस द्वारा नियुक्त एसपीओ की तहरीर पर दर्ज किया गया है, जबकि दूसरा मुकदमा नादेही चौकी इंचार्ज विनय मित्तल की तहरीर पर लिखा गया है. ऊधमसिंह नगर में पुलिस पर हमले की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. इससे पूर्व काशीपुर में भी पुलिस के एक सिपाही के साथ मारपीट हो चुकी है. ऐसे में यह चिंताजनक है. पुलिस से एक ओर जहां जनता से मित्रवत व्यवहार की आशा की जाती है, वहीं, पुलिस को समाज में ऐसे लोगों से सख्ती से भी निपटना होगा, तभी पुलिस का इक़बाल भी कायम रह पायेगा.



ये भी पढ़ें- 



दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना के 1106 नए मरीज, सिसोदिया ने कहा-घबराइए मत

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,12 किलो अफीम के साथ दो ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading