प्रॉपर्टी डीलर ने की भाजपा नेता की पिटाई, 6 महीने बाद CCTV फुटेज के साथ शिकायत

छह महीने बाद इस मामले की शिकायत करने के सवाल पर अरोड़ा कहते हैं कि इस घटना की सीसीटीवी फुटेज उन्हें अब मिल पाई है.

  • Share this:
रुद्रपुर में भाजपा युवा मोर्चा के एक नेता की पंतनगर के मेट्रोपोलिस हाउसिंग सोसायटी में एक प्रॉपर्टी डीलर ने छह महीने पहले जमकर पिटाई की थी. भाजपा नेता की पिटाई की यह पूरी घटना हाउसिंग सोसायटी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. अब बीजेपी नेता ने इस फ़ुटेज के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज की है.

अश्विनी अरोड़ा भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश सह संयोजक रह चुके हैं. वह मेट्रोपोलिस हाउसिंग सोसायटी में रहते हैं. अरोड़ा का कहना है कि वह लगातार सोसायटी के चुनाव की मांग कर रहे थे लेकिन सोसायटी के वर्तमान पदाधिकारी चुनाव करवाना नहीं चाहते. अरोड़ा के अनुसार 23 जून को इसी मामले को लेकर एक प्रॉपर्टी डीलर ने, जो सोसायटी का एक पदाधिकारी भी है, अपने साथियों के साथ उनकी जमकर पिटाई की.

पीड़ित भाजपा नेता ने यह भी आरोप लगाया है कि इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस से की तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. अरोड़ा के अनुसार और तो और पुलिस टीम की मौजूदगी में भी आरोपी प्रॉपर्टी डिलर के कुछ समर्थकों ने लाइसेंसी रिवॉल्वर दिखाकर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी.



छह महीने बाद इस मामले की शिकायत करने के सवाल पर अरोड़ा कहते हैं कि इस घटना की सीसीटीवी फुटेज उन्हें अब मिल पाई है. अब एक बार फिर उन्होंने इस सीसीटीवी फुटेज के साथ पुलिस को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए तहरीर दी है.
VIDEO: लात-घूसों से लड़ी जाएगी निकाय चुनाव की जंग! निर्दलीय का पिटाई का आरोप

VIDEO: फेरों से पहले पहुंची 'पहली पत्‍नी', दूल्‍हे की ऐसी हुई पिटाई कि पहुंचा अस्‍पताल 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज