टोल टैक्स मांगने पर भड़का पुलिसकर्मी, नाके पर की मारपीट व हंगामा

ऊधमसिंह नगर में एक पुलिसकर्मी द्वारा टोलकर्मियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. जहां रुद्रपुर के किच्छा रोड पर बीती देर रात एक पुलिसकर्मी ने जमकर हंगामा किया.

Pooran Singh Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: July 18, 2019, 12:14 PM IST
Pooran Singh Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: July 18, 2019, 12:14 PM IST
उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में एक पुलिसकर्मी द्वारा टोलकर्मियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. जहां रुद्रपुर के किच्छा रोड पर बीती देर रात एक पुलिसकर्मी ने जमकर हंगामा किया. आरोप है कि पुलिसकर्मी बिना टोल टैक्स दिए टोल प्लाजा से जाने की कोशिश कर रहा था. टोल प्लाजा पर मौजूद एक कर्मचारी ने जब पुलिसकर्मी का विरोध किया तो वह हंगामा करने लगा.

आरोप है कि सिविल ड्रेस में पुलिसकर्मी ने टोल प्लाजा पर जमकर हंगामा करते हुए टोल प्लाजा के कर्मचारी से हाथापाई की. इस दौरान टोल पर मौजूद अन्य कर्मचारियों ने स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी आरोपी पुलिसकर्मी टोल कर्मी को पीटता रहा. जानकारी के मुताबिक आरोपी पुलिसकर्मी का नाम पवन कुमार है.

पुलिस पर लापरवाही का आरोप-

वहीं, टोलकर्मियों ने मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया है. टोलकर्मियों का कहना है कि मौके पर पहंची स्थानीय पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के बजाय उसकी भागने में मदद की.

ये भी पढ़ें- अतिक्रमण का विरोध करने पर पूर्व सैनिकों से भिड़ा व्यापारी, फिर हुआ यह...

ये भी पढ़ें- बरसात के बाद शुरु होगा दून की इन सड़कों का स्मार्ट बनना

ये भी पढ़ें- पूजा कर और फ़सल काट कर मनाया जा रहा है हरियाली का पर्व हरेला
First published: July 18, 2019, 8:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...