Home /News /uttarakhand /

रुद्रपुर गैंगवार मामले में आठ के खिलाफ केस दर्ज, रासुका के तहत होगी कार्रवाई

रुद्रपुर गैंगवार मामले में आठ के खिलाफ केस दर्ज, रासुका के तहत होगी कार्रवाई

कैलाश चंद्र भट्ट,कोतवाल रुद्रपुर

कैलाश चंद्र भट्ट,कोतवाल रुद्रपुर

रुद्रपुर कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने कहा कि पुलिस को घटनास्थल से कोई भी हथियार नहीं मिले हैं. लेकिन सीसीटीवी फुटेज में ये साफ देखने को मिल रहा है कि अपराधी हथियार लेकर चल रहे हैं.

ऊधमसिंह नगर में रुद्रपुर के सिटी क्लब में बीते 22 दिसंबर की रात बदमाशों के दो गुटों की बीच हुई गैंगवार की सीसीटीवी फुटेज से साफ हो गया है कि अपराधियों ने एक दूसरे के ऊपर जमकर गोलीबारी की. पुलिस-प्रशासन की नाक के नीचे रूद्रपुर में बदमाशों के दो गुटों ने एक दूसरे पर जमकर गोलियां बरसाई. सीसीटीवी फुटेज में यह भी देखने को मिला है कि गाड़ियों से टक्कर मार कर दूसरे गुट के बदमाशों पर हमला किया गया. बाद में बदमाशों के एक गुट के बदमाश दूसरे गुट के बदमाश को गोली मारने के बाद अपनी गाड़ी में डालकर मौके से फरार हो गए. इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कर ली गई है.

रुद्रपुर कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने कहा कि पुलिस को घटनास्थल से कोई भी हथियार नहीं मिले हैं. लेकिन सीसीटीवी फुटेज में ये साफ देखने को मिल रहा है कि अपराधी हथियार लेकर चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में देखे गए अधिकतर लोग अपराधी हैं. इन अपराधियों के खिलाफ इस थाने सहित शहर के विभिन्न थानों में भी अपराध पंजीकृत हैं. उऩ्होंने कहा कि इनमें से आठ अपराधियों पर केस दर्ज कर लिया गया है और थाना स्तर से रासुका की कार्रवाई प्रारंभ कर दी जाएगी.

बता दें कि बीती रात रुद्रपुर शहर के बीचोबीच हुई इस गैंगवार में गोली लगने से बदमाश प्रवीण यादव, गुरतेज सिंह, बंटी चंद्र और आकाश यादव गंभीर रूप से घायल गो गए. इस पूरे मामले में
पुलिस ने आज 8 बदमाशों के खिलाफ रूद्रपुर कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आपको बता दें कि रुद्रपुर के सिटी क्लब में कल प्रवीण यादव और अनिल कोली गैंग के बीच गैंगवार हुई. गैंगवार से शहर में हड़कंप मच गया. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए तीन बदमाशों को हल्द्वानी रेफर किया गया है. गौरतलब है कि अनिल कोली रूद्रपुर की पूर्व मेयर सोनी कोली का देवर है और रूद्रपुर कोतवाली का शातिर हिस्ट्रीशीटर अपराधी भी है. फिलहाल पुलिस इस गैंगवार को अंजाम देने वाले किसी भी आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

ये भी देखें - VIDEO: यहां गैंगवार में चली गोलियों में तीन बदमाश हुए घायल, हल्द्वानी रेफर

ये भी देखें - VIDEO: ऊधमसिंह नगर जिला पुलिस को मिली 112 सेल्फ लोडिंग राइफल

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

Tags: Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर