Home /News /uttarakhand /

लोकसभा चुनाव 2019: कोई नाराजगी नहीं है, हाईकमान ने बेहतर प्रत्याशी दिया: यशपाल आर्य

लोकसभा चुनाव 2019: कोई नाराजगी नहीं है, हाईकमान ने बेहतर प्रत्याशी दिया: यशपाल आर्य

परिवहन मंत्री यशपाल आर्य

परिवहन मंत्री यशपाल आर्य

परिवहन मंत्री यशपाल आर्य का कहना है कि वे पार्टी के एक अनुशासित कार्यकर्ता हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी का निर्णय सर्वधारी है. एक बेहतर प्रत्याशी पार्टी हाईकमान ने दिए हैं.

    उत्तराखंड में नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत और बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट ने नामांकन दाखिल कर दिया है. उधर अभी भी टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे बीजेपी के पूर्व सांसद बलराज पासी और पासी के खास मित्र शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट के सभी कार्यक्रमों से दूरी बनाए हुए हैं.

    यही नहीं टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे कांग्रेस पार्टी के पूर्व सांसद महेंद्र पाल सिंह भी नाराज होकर पार्टी के सभी कार्यक्रमों से दूर हो गए हैं. हालांकि बीजेपी से नाराज बताए जा रहे परिवहन मंत्री यशपाल आर्य अब पार्टी के सभी कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं. परिवहन मंत्री यशपाल आर्य का कहना है कि वे पार्टी के एक अनुशासित कार्यकर्ता हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी का निर्णय सर्वधारी है. बेहतर प्रत्याशी पार्टी हाईकमान ने दिए हैं. ऐसे में हमारा ये दायित्व है कि पार्टी के सभी निर्णय स्वीकार करते हुए पूरी ईमानदारी के साथ चुनाव प्रचार करें. उन्होंने कहा कि कहीं कोई नाराजगी का प्रश्न नहीं है. बीजेपी को इस चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने का लक्ष्य और उद्देश्य है.

    वहीं कांग्रेस पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह का कहना है कि कांग्रेस पार्टी में कहीं कोई गुटबाजी नहीं हैं. सभी एक हैं. सिर्फ टिकट मांगने तक मतभेद थे, लेकिन अब हम सब एक मंच पर एक साथ हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लक्ष्य के साथ कांग्रेस के कार्यकर्ता काम करेंगे. साथ ही हरीश रावत को नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा सीट से भारी बहुमत से विजयी बनाएंगे.

    ये भी पढ़ें:- भाजपा अगले तीन दिन पांचों लोकसभा सीटों पर 8 विजय संकल्प जनसभाएं करेगी

    ये भी देखें:- VIDEO: हरिद्वार में निशंक नहीं, मोदी को जिताने के लिए उमड़े लोग

    ये भी पढ़ें:- नामांकन कर मनीष खंडूड़ी ने शुरू की सियासी पारी... समर्थन में जुटे पार्टी के बड़े नेता

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: BJP, Congress, Lok sabha elections 2019, Udham Singh Nagar news, Uttarakhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर