लाइव टीवी

छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने युवती पर किया चाकू से हमला

Govind Patni | News18 Uttarakhand
Updated: November 11, 2019, 8:14 AM IST
छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने युवती पर किया चाकू से हमला
गुस्से में आकर बदमाशों ने विरोध करने पर युवती को चाकू मार दिया (सांकेतिक तस्वीर)

छेड़खानी का विरोध (Oppose) करने पर बदमाशों (Hooligans) ने युवती पर धारदार हथियार (Sharp Weapon) से हमला (Attack) कर उसे बुरी तरह घायल (Injured) कर दिया.

  • Share this:
काशीपुर (ऊधमसिंह नगर). उत्तराखंड (Uttarakhand) में ऊधमसिंह नगर (Udham Singh Nagar) जिले के काशीपुर (Kashipur) शहर में मनचलों द्वारा एक युवती से छेड़छाड़ (Molestation) कर घायल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती के विरोध (Oppose) करने पर बदमाशों (Hooligans) ने उस पर धारदार हथियार (Sharp Weapon) से हमला (Attack) कर बुरी तरह घायल (Injured) कर दिया. मामला रविवार रात बांसफोडान थाना क्षेत्र का है.

पूरा मामला

जिले के बांसफोडान थाना क्षेत्र में रोज की तरह रविवार रात को युवती ब्यूटी पार्लर (Beauty Parlour) से काम खत्म करने के बाद घर लौट रही थी. तभी उस दौरान कुछ मनचले उसके पीछे लग गए और भद्दे-भद्दे कमेंट्स पास करते हुए युवती के साथ बदतमीजी (Insolence) करने लगे. इसके बाद बदमाशों ने जबरन युवती को अपनी बाइक पर बैठने की कोशिश की, जिस पर युवती ने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने चाकू से उस पर हमला कर मौके से फरार हो गए.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
पीड़िता का आरोप- पुलिस ने भी नहीं की मदद


पीड़िता का आरोप- पुलिस ने भी नहीं की मदद

पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि थाने से महज कुछ दूरी पर उसके साथ ये सब हो गया पुलिस चैन की नींद सोती रही. इतना ही नहीं युवती घायल हालत में खुद थाने पहुंची और सुरक्षा की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने युवती की कोई मदद नहीं की.

ये भी पढ़ें:- वन विभाग की रेंजर व कर्मचारियों ने की युवक की बेरहमी से पिटाई, मामला दर्ज
Loading...

ये भी पढ़ें:- BJP सांसद तीरथ सिंह रावत की कार दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर पलटी, अस्पताल में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊधमसिंह नगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 8:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...