लाइव टीवी

रुद्रपुर: SIDCUL में चोरी करने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 को भेजा जेल

News18 Uttarakhand
Updated: September 14, 2019, 10:36 AM IST
रुद्रपुर: SIDCUL में चोरी करने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 को भेजा जेल
स्क्रैप का माल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने सिडकुल कंपनी से स्क्रैप का माल चोरी करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
रुद्रपुर: उत्तराखंड (Uttarakhand) में उधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) जिले के रुद्रपुर (Rudrapur) में पुलिस ने सिडकुल कंपनी (Sidcul, State Industrial Development Corporation of Uttarakhand Limited) से स्क्रैप का माल चोरी करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों में से एक आरोपी बीजेपी नेता का रिश्तेदार बताया जा रहा है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 8 छोटा हाथी (मिनी ट्रक) के गियर बॉक्स और घटना में इस्तेमाल हुई एक कार को बरामद किया है.

कंपनी के एचआर हेड ने की थी शिकायत

मिली जानकारी के मुताबिक राने मद्रास कंपनी के एचआर हेड देवेंद्र कुमार नायक ने फैक्ट्री में रखा स्क्रैप स्टीयरिंग गियर बॉक्स के चोरी होने की शिकायत सिडकुल पुलिस चौकी में दर्ज कराई थी. मामले में सिडकुल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार दोपहर सर्विस रोड बजाज कंपनी के पास से चारों आरोपियों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया.

60 हजार नकद रुपए बरामद

पुलिस ने बताया कि मामले में पंकज कुमार राय, उमेन्द्र सिंह, गौरव कुमार और संजू दत्ता को गिरफ्तार किया गया है. चारों के कब्जे से चोरी के 8 स्टीयरिंग गियर बॉक्स और 60 हजार नकद रुपए समेत एक कार भी बरामद की गई है.




क्राइम रिपोर्ट-crime report
गिरफ्तार किए गए आरोपियों में पंकज कुमार राय, उमेन्द्र सिंह, गौरव कुमार और संजू दत्ता शामलि

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे फैक्ट्रियों से स्क्रैप की चोरी कर बाहर माल बेच देते थे. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए चारों आरोपियों में से एक आरोपी बीजेपी नेता का रिश्तेदार है. फिलहाल, पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है.


Loading...

ये भी पढ़ें:- यूकेडी और सीपीआई(M) का पंचायत चुनावों में सफलता का दावा


‘कुष्ठ रोगियों को बेघर किया, प्रभावशाली लोगों के आश्रमों पर कार्रवाई नहीं'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊधमसिंह नगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...