लाइव टीवी

रुद्रपुर: 40 लाख के मोबाइल चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

Pooran Singh Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: November 26, 2019, 11:01 AM IST
रुद्रपुर: 40 लाख के मोबाइल चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार
पुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाले गैंग का किया पर्दाफाश

रुद्रपुर (Rudrapur) के ढिंगरा मोबाइल शोरूम में 40 लाख के मोबाइल चोरी (Mobile theft) के मामले में बिहार के चादर गैंग (chadar gang) के तीन सदस्‍यों को पुलिस (police) ने गिरफ्तार किया है

  • Share this:
ऊधमसिंह नगर. उत्तराखंड के रुद्रपुर (Rudrapur) के ढिंगरा मोबाइल शोरूम में 40 लाख के मोबाइल चोरी (Mobile theft) के मामले में बिहार के चादर गैंग (chadar gang) के तीन सदस्‍यों को पुलिस (police) ने गिरफ्तार किया है. चादर गैंग की धमक देश के सात राज्यों तक है. अक्सर यह गिरोह मोबाइल, घड़ी और ज्वेलरी के शो रूम को अपना निशाना बनाता है. पुलिस ने शातिर चोरों के पास से 20 मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

सात राज्‍यों की पुलिस कर रही है इस गैंग की तलाश

दरअसल बीते 24 अक्टूबर को रूद्रपुर के एक मोबाइल शोरूम से 40 लाख रुपए के मोबाइलों को चुराने वाले अंतरराज्यीय चादर गैंग के तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. रूद्रपुर पुलिस ने तीनों को हरियाणा से गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए इन अंतरराज्यीय शातिर चोरों को गिरफ्तार करने के लिए सात राज्यों की पुलिस लगी हुई थी. पुलिस ने इन शातिर चोरों के पास से चोरी के 20 मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए है.

पुलिस इस गिरोह के 6 अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दे रही दबिश
पुलिस इस गिरोह के 6 अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दे रही दबिश


देश के कई राज्यों में चोरी की वारदात को दिया अंजाम

पुलिस ने कार्रवाई के दौरान तीन सदस्यों मुन्ना, टिमना और लालबाबू को गिरफ्तार लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने सिर्फ उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर और हरिद्वार में ही नहीं बल्कि देश के सात राज्य उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, झारखंड, गुजरात और मध्य प्रदेश में चोरी की कई वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस इस गिरोह के 6 अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए यूपी और गुजरात में दबिश दे रही है.

यह भी पढ़ें- अस्पताल से अनिल बलूनी का संदेश... ठीक हो रहा हूं, जल्द ही उत्तराखंड की सेवा के लिए लौटूंगा
Loading...

यह भी पढ़ें- गैरसैंण पर सियासत गर्म... हरीश रावत ने कहा, जो गैरसैंण नहीं जा सकते, वो छोड़ दें राजनीति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊधमसिंह नगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...