Home /News /uttarakhand /

उपेक्षा से तिलकराज बेहड़ नाराज़, इंदिरा हृदयेश पर पार्टी को हाईजैक करने का आरोप

उपेक्षा से तिलकराज बेहड़ नाराज़, इंदिरा हृदयेश पर पार्टी को हाईजैक करने का आरोप

टिकटों के ऐलान से ठीक पहले तराई के कद्दावर नेता और राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने साधे नेता प्रतिपक्ष पर पार्टी को हाईजैक करने का आरोप लगाया है.

टिकटों के ऐलान से ठीक पहले तराई के कद्दावर नेता और राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने साधे नेता प्रतिपक्ष पर पार्टी को हाईजैक करने का आरोप लगाया है.

बेहड़ ने ऊधम सिंह नगर के कांग्रेसियों की उपेक्षा का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि तराई में कांग्रेस पार्टी की सारी गतिविधियां हल्द्वानी से तय हो रही है.

    उत्तराखंड लोकसभा चुनावों के लिए प्रत्याशियों के चयन की तारीख जैसे-जैसे नज़दीक आ रही है वैसे-वैसे टिकट दावेदारों के बेचैनी भी बढ़ रही है. कांग्रेस में टिकट की दावेदारी के साथ ही पार्टी की अंदरूनी कलह भी सतह पर आ गई है. टिकटों के ऐलान से ठीक पहले तराई के कद्दावर नेता और राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने साधे नेता प्रतिपक्ष पर पार्टी को हाईजैक करने का आरोप लगाया है. बेहड़ ने कहा है कि वह अपनी बात प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के समक्ष भी रखेंगे.

    राहुल गांधी के दून दौरे से पहले कांग्रेस ने शुरू की सम्मान व गुणगान की राजनीति

     

    कांग्रेस सूत्रों के अनुसार तिलक राज बेहड़ का नाम पार्टी की ओर से केंद्रीय नेतृत्व को भेजी गई संभावित दावेदारों की सूची में नहीं है. इससे बेहड़ नाराज़ हैं. उन्होंने अपनी उपेक्षा का आरोप लगाते हुए अब नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पर निशाना साधा है.

    नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने बीजेपी को बताया मौकापरस्त, कही ये बातें

    न्यूज़ 18 से बात करते हुए बेहड़ ने ऊधम सिंह नगर के कांग्रेसियों की उपेक्षा का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि तराई में कांग्रेस पार्टी की सारी गतिविधियां हल्द्वानी से तय हो रही है. बेहड़ ने कहा कि पहले यशपाल आर्य थे तो पार्टी सारे फ़ैसले वह करते थे और अब ये हल्द्वानी से हो रहे हैं. उन्होंने पूछा कि क्या प्रदेश के नेतृत्व का क्यों दरकिनार किया गया है? हम क्यों किसी से आदेश लें?

    चुनाव समितियां बताएंगी उत्तराखंड कांग्रेस का में है किस गुट का वर्चस्व

    बेहड़ ने कहा कि इस बात पर जब वह आपत्ति करते हैं तो उन्हे हरीश रावत का प्रॉक्सी कहा जाता है. उन्होंने कहा कि नैनीताल-ऊधम सिंह नगर लोकसभा सीट पर टिकट को लेकर वह अपनी बात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के सामने रखेंगे. इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत से भी बात करेंगे.

    कांग्रेस में न समन्वय समिति काम कर रही है, न अनुशासन और संसदीय बोर्ड का पता ही नहीं

    कांग्रेस व बीजेपी दोनों ने किया सभी पांच सीटों पर परचम लहराने का दावा

    Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: South Uttarakhand Lok Sabha Elections 2019, Udham Singh Nagar news, Uttarakhand Congress, Uttarakhand Lok Sabha Constituencies Profile, Uttarakhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर