दिनदहाड़े ट्रांस्पोर्टर की गोली मारकर हत्या, फ़रार हुए बदमाश, जांच के लिए 4 पुलिस टीमें

ट्रांस्पोर्टर हाजी समीर को गोलियां मारने के बाद दोनों बाइक सवार बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

News18 Uttarakhand
Updated: May 3, 2018, 6:17 PM IST
दिनदहाड़े ट्रांस्पोर्टर की गोली मारकर हत्या, फ़रार हुए बदमाश, जांच के लिए 4 पुलिस टीमें
किच्छा तहसील के अदित्यनाथ चौक के पास आज दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने एक 40 वर्षीय ट्रांस्पोर्टर की गोली मारकर हत्या कर दी.
News18 Uttarakhand
Updated: May 3, 2018, 6:17 PM IST
ऊधमसिंह नगर के किच्छा में आज सुबह गोलियां चलने से दहशत फैल गई. किच्छा तहसील के अदित्यनाथ चौक के पास आज दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने एक 40 वर्षीय ट्रांस्पोर्टर की गोली मारकर हत्या कर दी.

ट्रांस्पोर्टर हाजी समीर को गोलियां मारने के बाद दोनों बाइक सवार बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. दिनदहाड़े हुई हत्या की इस वारदात के बाद मौके ज़िले के एसएसपी सदानंद दाते वारदत स्थल पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को जल्द से जल्द हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए.

एसएसपी ने बताया कि पुलिस की प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि ट्रांस्पोर्टर हाजी समीर का प्रॉपर्टी को लेकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. उन्होंने बताया कि हत्याकांड के खुलासे के लिए एसओजी के साथ पुलिस की चार टीमों का गठन कर दिया है.

स्थानीय निवासियों ने पुलिस को बताया कि दो गोलियां चलने की आवाज़ सुनी गई है और हत्या करने के बाद बदमाश लालपुर की तरफ़ गए हैं. एसएसपी ने कहा कि पुलिस टीमों को यूपी भी रवाना कर दिया गया है और जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

(पूरन रावत की रिपोर्ट)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...